Movie Review: ऑडियंस को डराने में नाकाम '1920 लंदन'

डायरेक्टर टीनू सुरेश देसाई की फिल्म ‘1920 लंदन’ एक हॉरर थ्रिलर फिल्म है. यह फिल्म 1920 सीरीज की तीसरी फिल्म है, जिसकी कहानी लंदन से होते हुए राजस्थान पहुंचती है.

रेटिंग : 2/5

स्टारकास्ट : शरमन जोशी, मीरा चोपड़ा और विशाल करवाल

डायरेक्टर : टीनू सुरेश देसाई

प्रोड्यूसर : संदीप शांडिल्य-रोशन सिंह

म्यूजिक : अमर मोहिल

जॉनर : हॉरर

स्टोरी

फिल्म की कहानी प्रिसेंस शिवांगी (मीरा चोपड़ा) की है जो लंदन में अपनी पति वीर सिंह (विशाल करवाल) के साथ रहती हैं. एक दिन शिवांगी को राजस्थान से एक खास तोहफा मिलता है जिसके बाद वीर सिंह की तबीयत खराब होने लगती है.और वह अजीबो-गरीब हरकते करने लगता है.

शिवांगी को लगता है किउसके पति पर किसी ने जादू टोना किया है. इसलिए वो वीर को लेकर वापस राजस्थान जाती है.यहां उनकी मुलाकात जय (शरमन जोशी) से होती है जो शिवांगी का एक्स लवर है और बुरी आत्माओं से लड़ता है. वीर को ठीक करने के लिए दोनों को किन-किन मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. बस यही फिल्म में दिखाया गया है.

एक्टिंग 

फिल्म का अभिनय पक्ष थोडा कमजोर रहा शरमन जोशी हॉरर फिल्म में तोड़े असहज नजर आते हैं. रॉयल प्रिसेंस के रोल में मीरा फीकी लगती हैं. बुरी आत्माओं से जूझ रहे विशाल के पास करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं था.

डायरेक्शन

डायरेक्टर टीनू सुरेश देसाई ने ऑडियंस को डराने में नाकाम साबित हुए. फिल्म के हॉरर सीन में कुछ भी नया नहीं है . एक-दो सीन आपको डराते हैं.****

म्यूजिक

फिल्म का म्यूजिक कुछ खास नहीं है. फिल्म का कोई भी गाना हित नहीं हुआ है.

क्यूं देखें 

अगर आपके पास वीकेंड में करने के लिए कुछ नहीं है और आप शरमन जोशी के फैन हैं तो एक बार यह फिल्म देख सकते हैं.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -