Share:
जबलपुर में 190 कोरोना पॉजिटिव, अब तक 9 लोगों ने गवाई जान
जबलपुर में 190 कोरोना पॉजिटिव, अब तक 9 लोगों ने गवाई जान

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना ने तेजी से पैर पसार लिए है. दिन पर दिन मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है. जबलपुर में भी कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है. वहीं, शहर में कोरोना वायरस पॉजिटिव की संख्या 190 पहुंच गई है. यहां इससे अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है और 114 मरीज स्वस्थ होकर लौट चुके हैं. शहर में कोरोना के 67 एक्टिव केस हैं. मेडिकल कॉलेज अस्पताल के वायरोलॉजी लैब से बुधवार की शाम मिली 32 सैंपल की जांच रिपोर्ट में 2 कोरोना पॉजिटिव मिले.

इसके बाद रात में आईसीएमआर लैब से आई 74 सैंपल की जांच रिपोर्ट में भी 2 मरीज पॉजिटिव पाए गए. इस प्रकार कुल 4 नए मरीज मिलने से जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 190 पर पहुंच गया है. वहीं, मेडिकल से मिली रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए दोनों मरीज बहोराबाग रद्दी चौकी के हैं. रात में आई रिपोर्ट में पॉजिटिव मिले मरीजों में एक मोतीलाल क्षेत्र की 19 साल की लड़की है और दूसरा कुंडम तहसील के ग्राम तौरी का 30 साल का युवक शामिल है. यह युवक 14 मई को इंदौर से आया था, तभी से यह कुंडम स्थित हॉस्टल में क्वारंटीन था.

बता दें की सुखसागर मेडिकल कॉलेज के कोविड केयर सेंटर से 7 और मरीजों को नई गाइडलाइन के तहत स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया. सुख सागर में भर्ती दो व्यक्तियों गुलाम एवं शबा अंजुम को दस दिन की आइसोलेशन अवधि पूर्ण होने तथा तीन दिन के भीतर किसी तरह के लक्षण न आने पर 7 दिन के लिए क्वारंटाइन सेंटर भेजा गया.

केरला ब्लास्टर्स से जल्द ही अलग हो सकता है यह खिलाड़ी 

बाल्ड लुक में नजर आए रितेश देशमुख

उत्तर प्रदेश में प्रारंभ हुआ स्टार्टअप फंड, सीएम योगी ने सौपी पहली किश्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -