कोरोना वैक्सीन लगवाते ही फट गई लड़की की नसें, हुआ कुछ ऐसा कि चार हफ्ते तक नहीं हो पाई खड़ी
कोरोना वैक्सीन लगवाते ही फट गई लड़की की नसें, हुआ कुछ ऐसा कि चार हफ्ते तक नहीं हो पाई खड़ी
Share:

कोरोना महामारी को खत्म करने के लिए लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए कहा जा रहा है। इस समय सभी लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। हालाँकि इस बीच कुछ चौकाने वाली खबरें भी आ रहीं हैं। अब तक कई लोगों ने दावा किया है कि उन्हें कोरोना वैक्सीन लगने के बाद कई समस्याओं से जूझना पड़ रहा है। इसी के चलते कई लोगों के मन में डर बैठ गया है और इसलिए वो वैक्सीन भी नहीं लगवा रहे हैं। अब हाल ही में जो खबर आई है वह लंदन से आई है। यहाँ 19 साल की कॉर्टनी को वैक्सीन के बाद काफी गंभीर रिएक्शन से जूझना पड़ रहा है।

बताया जा रहा है वैक्सीन लगने के बाद लड़की की हालत ऐसी हो गई कि अगले एक महीने तक वह व्हीलचेयर से उठ नहीं पाई। बताया जा रहा है अब भी कॉर्टनी को चलने में दिक्कत हो रही है। कॉर्टनी का कहना है वैक्सीन लेने के थोड़ी देर बाद ही उसके पैरों में दर्द शुरू हो गया था। दर्द होने के बाद उसके पैरों की नसें नजर आने लगी और जब कॉर्टनी ने डॉक्टर्स को इस बारे में बताया तो पता चला कि उसके पैर की नसें अंदर से फट गई हैं। यह जानने के बाद कॉर्टनी के होश उड़ गए। उसके बाद चार हफ्ते तक कॉर्टनी को हॉस्पिटल में ही एडमिट रहना पड़ा।

आप देख सकते हैं कॉर्टनी ने इस रिएक्शन के बारे में फेसबुक पर अपना अनुभव लोगों के साथ साझा किया है। उन्होंने फेसबुक पर बताया कि, 'अगर वो वक्त पर डॉक्टर की सलाह नहीं लेती तो इसके और भयंकर परिणाम हो सकते थे।' उन्होंने बताया, 'उनकी स्किन के अंदर से नसें फटकर ब्लीड कर रही थी। उनका पूरा पांव नीला पड़ गया था। ऐसे में हो सकता था कि उनके शरीर के कुछ हिस्से काटने पड़ते।' कॉर्टनी अब धीरे-धीरे चलना सीख रही हैं।

मायावती ने बताया- बसपा ने क्यों नहीं लड़ा यूपी का जिला पंचायत चुनाव ?

स्ट्राइड्स फार्मा साइंस की पुडुचेरी सुविधा ने सफलतापूर्वक पूरा किया ईयू जीएमपी निरीक्षण

कोरोना की दवा के नाम पर नकली स्वास्थ्यकर्मी दे दी जहर की गोलियां, माँ-बेटी सहित 3 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -