माॅं के इलाज हेतु खुद को बेच डाला युवती ने
माॅं के इलाज हेतु खुद को बेच डाला युवती ने
Share:

बीजिंग : यहां एक युवती ने अपने आपको इसलिये खुद को बेच डाला क्योकि उसे अपनी माॅं का इलाज कराना था। युवती ने अपनी कीमत लगाने के लिये आॅनलाइन विज्ञापन तक दे दिया है। बताया गया है कि जिस युवती ने माॅं के खातिर अपना सौदा किया है, उसकी माॅं कैंसर से पीड़ित है तथा परिवार के पास इतने रूपये भी नहीं है कि वे इलाज करा सके।

मामला दक्षिण चीन के ग्वांगझू प्रांत स्थित हाजगोउ सिटी का बताया गया है। बताया जाता है कि काओ मेनगुआन नामक युवती की माॅं स्किन कैंसर से ग्रस्त है और उनके इलाज हेतु 30 लाख रूपये से अधिक की जरूरत है। चुंकि युवती तथा उसकी माॅं गरीब होकर खेती का काम करती है इसलिये माॅं के इलाज हेतु युवती ने अपने शरीर का ही सौदा करने में गुरेज नहीं किया। बताया गया है कि युवती ने सोशल मीडिया पर अपनी बोली लगाई है और यह संदेश दिया है कि जो भी उसे अधिक से अधिक कीमत देगा, वह उसे किसी भी तरह से उपयोग कर सकता है।

हालांकि यह बात अलग है कि सोशल मीडिया पर युवती की कीमत लगाने वालों की भीड लग गई लेकिन एक व्यक्ति ऐसा भी सामने आया है जिसने युवती की भावना को समझा और उसने यह कहा है कि युवती चिंता न करें क्योंकि वह उसकी माॅं के इलाज का पूरा खर्च उठाने के लिये तैयार है।

दोस्ती की और फिर लूट ली युवती की...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -