शो से बाहर हुई अभिनेत्री को मिला बड़ा ऑफर, इस फिल्म में आएँगी नज़र
शो से बाहर हुई अभिनेत्री को मिला बड़ा ऑफर, इस फिल्म में आएँगी नज़र
Share:

टीवी का चर्चित शो 'तू आशिकी' में पंक्ति की भूमिका में नज़र आ रही जन्नत ज़ुबैर रहमानी कुछ दिनों से काफी विवादों में हैं. शो में किसिंग सीन था जिसको करने से जन्नत की माँ इंकार कर दिया. वहीँ उनके पिता ने भी इस बात से आपत्ति जताई है. सेट पर किसिंग सीन को ना करने से माँ के द्वारा हंगामा किया गया. इसी को देखते हुए शो की पंक्ति यानी जन्नत को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. 

जी हाँ, बताया गया है जन्नत अब इस शो में नज़र नहीं आएँगी. लेकिन इसी के साथ एक बड़ी खबर भी आ रही है जो जन्नत के लिए काफी बड़ी है. कहा जा रहा है टीवी शो से निकलने के बाद जन्नत अब फिल्म में नज़र आएँगी. बता दें, जन्नत रानी मुखर्जी की आने वाली फिल्म 'हिचकी' में नज़र आने वाली हैं. फिल्म में उनका रोल क्या होगा इस बात की कोई खास जानकारी हाथ नहीं लगी है. फिल्म 23 मार्च को रिलीज़ होगी तभी देखा जायेगा जन्नत का रोल इस फिल्म में क्या है. 

इसी के साथ ये भी बताया जा रहा है इस फिल्म में वो अहम भूमिका में भी नज़र आ सकती हैं. इससे ये बात भी कुछ समझ में नहीं आती कि क्या जन्नत पहले से ही इस फिल्म में काम कर रही थी जिसके लिए उन्होंने ये शो छोड़ दिया? या फिर शो से बाहर होने के बाद ही उन्हें ये बड़ा मौका मिला जो उनके करियर के अच्छा साबित होगा. ये भी हो सकता है फिल्म के लिए ही जन्नत ने इस शो को छोड़ दिया है. इसके अंदर की बात और क्या है फ़िलहाल इसकी जानकारी नहीं है.

बिपाशा के पति को हमेशा के लिए अपना बनाना चाहती है ये टीवी एक्ट्रेस

सुनील ग्रोवर ने फैंस को दिया ये जवाब, जब नहीं आया कपिल का कॉल

बिग बॉस की कंटेस्टेंट को मिला लीगल नोटिस, लगा ये आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -