पत्नी को मारता था पति, पकड़ने आई पुलिस का कर डाला ये हाल...
पत्नी को मारता था पति, पकड़ने आई पुलिस का कर डाला ये हाल...
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से चौंका देने वाली घटना सामने आई है। जहां पुलिस पत्नी से मारपीट के केस में एक सनकी पति को गिरफ्तार करके थाने लाई थी। थाने में जब पति से प्रश्न पूछा गया तो उसने क्रोध में महिला थानाध्यक्ष सहित तीन पुलिसकर्मियों को चाकू से घायल कर दिया।

शनिवार की शाम मुजफ्फरपुर के महिला थाने पर सोने लाल साह तथा गीता देवी ने अपने दामाद रंजीत के विरुद्ध दहेज के लिए प्रताड़ित करने तथा बीवी के साथ मारपीट करने की कम्प्लेन दायर कराई थी। साथ ही कहा कि उनकी बेटी को उसने बंधक बनाकर रखा है। शिकायत के पश्चात् महिला थाने की टीम जाकर अपराधी रंजीत को थाने पर लेकर आई। महिला थाने पर पूछताछ के चलते अपराधी रंजीत ने महिला थाना प्रभारी नीरू कुंमारी पर चाकू से वॉर कर दिया।

तत्पश्चात शोर मचाने पर मुख्यालय डीएसपी के बॉडीगार्ड बचाने पहुंचे जिन पर भी अपराधी ने चाकू से वॉर कर दिया। घायल बॉडीगार्ड राजेन्द्र सिंह ने कहा कि हम लोग जब डीएसपी साहब को लेकर इधर आए तब देखा कि थाने पर हड़कंप मच रहा था। जब हम बीच बचाव करने गए तब उस व्यक्ति ने चाकू निकाल लिया तथा चाकू से हमला करना चाहा तब चाकू हमने पकड़ लिया जिससे मेरा हाथ कट गया। उसके पश्चात् दूसरे हाथ से दूसरा चाकू निकाल लिया तथा चाकू चलाने लगा मैडम को भी चोट लग गई। वहीं, महिला थानेदार नीरू कुंमारी भी चोटिल हो गई है। घटना की तहरीर पर पहुंचे नगर डीएसपी तथा नगर थानेदार अपराधी रंजीत की गिरफ्तारी कर नगर थाने पर ले आए।

प्रधानमंत्री मोदी ने हेलिकॉप्टर से देखा चेन्नई टेस्ट मैच, ट्विटर पर शेयर किया नजारा

दर्द से जुंझ रही थी पत्नी, पति ने वैलेंटाइन डे पर 'गिफ्ट' दे डाली किडनी

गुरू के उदय होने के बाद भी नहीं कर सकेंगे ये शुभ कार्य, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -