बीते 24 घंटों बढ़ी कोरोना की मार, सामने आए इतने नए मामले
बीते 24 घंटों बढ़ी कोरोना की मार, सामने आए इतने नए मामले
Share:

राज्य में बीते 24 घंटों में 150  कोविड के नए केस सामने आए है। राज्य के सूचना व जन संपर्क विभाग द्वारा ट्वीट कर यह सूचना जारी की गई। इसके साथ राज्य में कुल केसों का आंकड़ा बढ़कर 334300 हो गया है। अभी तक राज्य में 330962 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं जबकि राज्य में सक्रिय मामलों का आंकड़ा 1380 है। जंहा मंत्रालय द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक इन 150 नये मामलों में से 89 संगरोध से हैं जबकि 61 स्थानीय संपर्क में आकर संक्रमित हुए हैं। आज संक्रमित पाये गये लोग कुल 24 जिलों से हैं। जंहा इस बात का पता चला है कि सुंदरगढ़ जिले में सर्वाधिक 22 संक्रमित आए जा चुके है। अनुगुल जिले से 04, बालेश्वर जिले से 07 , बरगढ़ जिले से 18 संक्रमितों की पहचान की गई है जबकि भद्रक जिले से 07 संक्रमित मिले हैं । बलांगीर से 04 नये केस देखने को मिले है। बौद्ध जिले से 02 , कटक जिले से 15 नये मामले सामने आये हैं ।

इसी तरह देवगड जिले से 01 संक्रमित मिले है। ढेंकानाल व गजपति जिले से एक भी संक्रमित नहीं पाये गये हैं । गंजाम जिले से 03, जगतसिंहपुर जिले से 06, जाजपुर जिले से 06, झारसुगुडा जिले से 08 संक्रमितों की पहचान की गई है। कलाहाडी जिले से 06 संक्रमित मिले हैं जबकि कंधमाल जिले से 02 संक्रमित मिले हैं। केन्द्रापडा से 01 तथा केन्दुझर जिले से 04 संक्रमित मिले हैं। खोर्धा जिले से 04 नये कोरोना संक्रमित पाये गये हैं ।

कोरापुट जिले व मालकानगिरि जिले से एक भी संक्रमित सामने नहीं आए है। मयुरभंज जिले से 01 तथा नवरंगपुर जिले से 03 संक्रमित मिले हैं। नयागढ़ जिले से एक भी संक्रमित नहीं मिले हैं। नूआपडा जिले से 03 संक्रमित मिले हैं। पुरी जिले से 10 व रायगडा जिले से एक भी संक्रमित नहीं मिले हैं । संबलपुर जिले से 01 संक्रमित मिले हैं जबकि सोनपुर से 02 संक्रमित मिले हैं। सुंदरगढ़ जिले से 22 नये मामले सामने आये हैं । इसी तरह स्टेट पूल में 01 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है।

वरुण-नताशा के वेडिंग वेन्यू पर पहुंचे पंडितजी, कुछ ही देर में होंगे सात फेरे

गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, पुलिस ने उठाए सख्त कदम

श्री कृष्ण से मिलने की चाह में छत से कूदी युवती, और फिर हुआ कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -