वरुण-नताशा के वेडिंग वेन्यू पर पहुंचे पंडितजी, कुछ ही देर में होंगे सात फेरे
वरुण-नताशा के वेडिंग वेन्यू पर पहुंचे पंडितजी, कुछ ही देर में होंगे सात फेरे
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन एवं नताशा दलाल के विवाह को लेकर खूब सुर्ख़ियों में है। दोनों कुछ ही समय में सात जन्मों के बंधन में बंधने वाले हैं। उनके वेड‍िंग वेन्यू में गेस्ट्स का आना आरम्भ हो चुका है। कुछ ही वक़्त पूर्व पंड‍ितजी भी वेड‍िंग वेन्यू पर पहुंच गए हैं। इसकी फोटोज सामने आई हैं। बता दें शन‍िवार को प्री-वेड‍िंग फंक्शंस के कारण आज के फंक्शन में देरी हो गई है। आज 2:30 बजे वरुण एवं नताशा के फेरे होने थे, किन्तु अब जानकारी है कि अब इसमें थोड़ी देर हो सकती है। 

वरुण धवन वेड‍िंग वेन्यू

कुछ ही वक़्त में वरुण धवन की बारात मैंशन के भीतर होगी। इस वक़्त वरुण-नताशा के वेडिंग वेन्यू से कुछ फोटोज वायरल हैं। बॉलीवुड के इस जोड़ी की शादी में विशेष डेकोरेशन की गई है। वरुण धवन के विवाह का मंडप पिंक थीम के तहत डेकोरेट किया गया है। डेकोरेशन करते समय ग्रीनरी पर भी बहुत जोर दिया गया है। बीच के समीप स्थित द मैंशन हाउस कई सारे अद्भुत पेड़ों से सजा नजर आ रहा है। इन पेड़ों के कारण ही वरुण के वेडिंग वेन्यू में चार चांद लग रहे हैं। 

वरुण धवन वेड‍िंग वेन्यू

वही अलीबाग के इस सुन्दर वेन्यू पर वरुण-नताशा के विवाह के सभी कार्यक्रम हो रहे हैं। मेहंदी से लेकर संगीत सेरेमनी हो चुकी है तथा अब वेड‍िंग फंक्शन को देखने के लिए सभी उत्साहित हैं। विवाह से पूर्व शन‍िवार को वरुण धवन की अपने ब्वॉयज गैंग के साथ इनसाइड तस्वीर सोशल मीड‍िया पर वायरल थी। इनमें वरुण एवं बाकी सभी लोग बहुत प्रसन्न दिखाई दे रहे थे। इनमें वरुण सिल्वर रंग के कुर्ते, कोट-पैंट तथा पिंक ग्लासेज पहने कैमरा के सामने हैप्पी पोज देते दिखाई दे रहे हैं।

वरुण धवन की शादी को लेकर चाचा अनिल ने कह डाली बड़ी बात, कहा- हमारे परिवार में वरुण की शादी...

वेडिंग वेन्यू पर पहुंचने से पहले वरुण धवन की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, फिर हुआ ये...

अक्षय को है इस मशहूर एक्ट्रेस पर गर्व, कहा- 'आगे जो करोगी उस पर फख्र है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -