15 साल के किशोर ने 3 साल की मासूम के साथ किया बलात्कार
15 साल के किशोर ने 3 साल की मासूम के साथ किया बलात्कार
Share:

पटना: बिहार से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक इन दिनों निर्भया रेप केस के दोषी के जेल से बाहर आने के बाद से ही पूरे देश में इन दिनों जबरदस्त उबाल है। तथा देश में इस प्रकार की घटनाओ में कमी नही हो रही है. तथा इसी बहस के बीच बिहार की राजधानी पटना में दिनदहाड़े एक दिल दहला देने वाली घटना के अंतर्गत यहां 15 साल के एक किशोर ने 3 साल की बच्ची के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने इस मामले के तहत अपनी जानकारी में बताया कि यह पूरा ही घटनाक्रम पटना के एसके पूरी इलाके का है।

बड़ी इमारतों के बीच यहां फेरीवालों का एक लॉज है, जिसमे पांच सात परिवार निवास करते हैं। तथा इसी में लॉज में सोनपुर के शिवकुमार का परिवार भी रहता है। रोजाना की तरह 9 बजते ही घर के सभी लोग बाजार निकल गए। शिवकुमार का 15 साल का बेटा कन्हैया 'जो सरकारी स्कूल में सातवीं का छात्र है' भी स्कूल जाने के लिए तैयार तो हुआ.

परन्तु इस दौरान कन्हैया स्कुल न जाकर अपने ही पड़ोस में रहने वाली 3 साल की गुड़िया जिसका नाम   नेहा 'काल्पनिक नाम' था को टीवी देखने के बहाने अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -