संयुक्त राज्य अमेरिका में सर्द हवाओं का अलर्ट जारी
संयुक्त राज्य अमेरिका में सर्द हवाओं का अलर्ट जारी
Share:

 


मीडिया सूत्रों के अनुसार, अधिकांश पूर्वोत्तर और एपलाचियंस में सुबह का ठंड का तापमान एकल अंक  में रहने की उम्मीद है। हालांकि, न्यूयॉर्क और न्यू इंग्लैंड के कई हिस्सों में सुबह का तापमान शून्य से नीचे जा सकता है। सुबह के समय, कुछ क्षेत्रों में नॉरएस्टर के पीछे की हवाएँ 40 मील प्रति घंटे की रफ़्तार से चल सकती हैं। मीडिया ने बताया, "ये तेज हवाएं, अत्यधिक सर्द हवा के तापमान के साथ, शून्य से नीचे 10 से 20 डिग्री (फ़ारेनहाइट) की हवाएं चलेंगी,"।

"यह ठंडी, आर्कटिक हवा आज सुबह फ्लोरिडा के रूप में दक्षिण में पहुंच जाएगी, जब कुछ शहरों में सुबह का न्यूनतम तापमान रिकॉर्ड हो सकता है।" इस क्षेत्र में सुबह का कम तापमान 20 से 30 के मध्य फ़ारेनहाइट तक रहेगा, साथ ही हवा की ठंडक 20 डिग्री फ़ारेनहाइट से कम होगी।

मियामी में राष्ट्रीय मौसम सेवा (NWS) कार्यालय ने दक्षिणी फ्लोरिडा में एक दशक से अधिक समय में सबसे ठंडी हवा के कारण "गिरने वाले इगुआना" की चेतावनी जारी की है। पूर्वी तट पर शनिवार को एक विशाल, तेज़ गति से चलने वाला शीतकालीन तूफान आया, जो अपने साथ तेज़ हवाएँ, अंधाधुंध बर्फ़ और तीखी ठंड लेकर आया, जिससे बिजली बाधित हुई, यात्रा बाधित हुई, और लाखों निवासियों को पूरी तरह से परेशानी हुई।

विमान में लड़के का यौन शोषण करने वाला भारतीय मूल का व्यक्ति गिरफ्तार

Goggle और Twitter के बाद अब WHO ने भी दिखाया भारत का गलत नक्शा, जम्मू कश्मीर को बताया पाक-चीन का हिस्सा

विश्व कप क्वालिफायर में पेरू ने कोलंबिया को दी करारी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -