प्रयागराज में मिले कोरोना के 141 नए मरीज, दो की मौत

Aug 02 2020 02:57 PM
प्रयागराज में मिले कोरोना के 141 नए मरीज, दो की मौत

प्रयागराज : देश में कोरोना वायरस महामारी का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। हर दिन संक्रमित मरीजों की संख्या एक नया रिकॉर्ड बना रही है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में शनिवार को 141 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, जिसके बाद यहां अभी तक इस वायरस से संक्रमित पाए जा चुके लोगों की कुल तादाद बढ़कर 2,569 पहुंच गई है।

इसके साथ ही शनिवार को यहां दो लोगों की कोरोना संक्रमण की चपेट में आने के कारण मौत हो गई है। जिसके बाद कोरोना वायरस से मरने वालों की तादाद 54 हो गई है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. जी एस बाजपेयी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि शनिवार को संक्रमण के 141 नए मामले दर्ज किए गए हैं और अब तक संक्रमित पाए जा चुके लोगों की तादाद बढ़कर 2,569 हो गई है।

उन्होंने आगे बताया कि शनिवार को 49 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दी गई है। अभी तक कुल 1,185 व्यक्तियों को इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है। उन्होंने बताया है कि शनिवार को दो लोगों की संक्रमण से मौत हो जाने के बाद यहां कोरोना वायरस से मरने वालों की तादाद 54 पहुंच गई है। जिले में 1,330 लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है।

पेट्रोल-डीजल के दाम में नहीं हुए बदलाव, जानें क्या है आज कीमत

ब्राज़ील में कोरोना ने पकड़ी तेजी, अब तक इतनी हुई मौतें

इज़राइल के पीएम पर भड़के लोग, कर रहे विरोध प्रदर्शन