पाकिस्तानी गोलाबारी में मरने वालों की संख्या बढ़ी
पाकिस्तानी गोलाबारी में मरने वालों की संख्या बढ़ी
Share:

भारत और पाकिस्तान से लगी अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान द्वारा कई बार सीज़फायर का उल्लंघन कर गोलीबारी की जाती रही है. हाल ही में 18 जनवरी से पाकिस्तान द्वारा लगातार सीमा पार से हो रही गोलाबारी में सैनिकों और स्थानीय निवासियों की मौत हुई है. पाकिस्तान की गोलाबारी में गंभीर रूप से घायल हुई 35 वर्षीय महिला बिमला देवी की रविवार को मौत हो गई. इसके साथ ही 18 जनवरी से अब तक हो रही गोलाबारी में मरने वालों की कुल संख्या 14 हो गई है.

जम्मू में काना चक की रहने वाली बिमला देवी, पाकिस्तान द्वारा 22 जनवरी को की गई गोलाबारी में गंभीर रूप से घायल हो गई थी. उन्हें यहां के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनका इलाज चल रहा था. एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए उनके रिश्तेदार को सौंप दिया गया है. पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि पाकिस्तान द्वारा शनिवार शाम से केवल पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर कृष्णा घाटी और मनकोट सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन हुआ है.

गत 18 जनवरी से 22 जनवरी के बीच पाकिस्तान द्वारा जम्मू कठुआ और सांबा जिलों में अंतरराष्ट्रीय सीमा और राजौरी और पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर गोलाबारी कर लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जा रहा था इस गोलाबारी में 6 सुरक्षाकर्मी और 7 आम लोग मारे गए और वहीं कुल 70 लोग घायल हुए.

बजट सत्र में केंद्र सरकार ला सकती है तीन तलाक बिल

राजकोषीय घाटे को कम करने बड़ा विनिवेश करेगी मोदी सरकार

व्यापार सुगमता सूचकांक में शीर्ष 50 में आने की होगी कोशिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -