13 साल की छात्रा ने लगाई फांसी, वजह सुनकर उड़े पुलिस के भी होश
13 साल की छात्रा ने लगाई फांसी, वजह सुनकर उड़े पुलिस के भी होश
Share:

अपराध के नए मामले ने सभी को हैरान कर दिया है। इस मामले में स्कूल वैन चालक की छेड़छाड़ से परेशान होकर कक्षा 6 की छात्रा ने घर में फंदे से लटककर जान दे दी है। इस मामले में मां ने पड़ोस में ही रहने वाले स्कूल वैन चालक के खिलाफ लखनऊ के गोमतीनगर थाने में शिकायत दे दी है। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक अमित दुबे ने कहा कि, 'शिकयात के आधार पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के साथ-साथ छेड़छाड़ व आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की गंभीर धारा के तहत केस दर्ज किया जाएगा।' इस मामले में पुलिस ने बताया कि, 'गोमती नगर इलाके में 13 साल की छात्रा अपनी मां व तीन भाई-बहन के साथ किराए के मकान में रहती थी। मूलत: रायबरेली की रहने वाली छात्रा तीन साल पहले ही परिवार के साथ लखनऊ आई थी। उसके पिता व भाई रायबरेली में रहते हैं।

मां गोमतीनगर स्थित नामी स्कूल में आया का काम करती है, जबकि 12वीं में पढ़ने वाली बड़ी बहन भी माली हालत ठीक न होने के चलते गोमती नगर में कंपनी में जॉब करती है।' वहीं पुलिस के अनुसार बीते बृहस्पतिवार सुबह मां स्कूल व बड़ी बहन अपने ऑफिस चली गई थी। उस दौरान घर में छात्रा, उसका छोटा भाई व तीन साल की बहन थी। वहीं सुबह करीब 10 बजे भाई छत पर खेलने चला गया और दोपहर करीब 12 बजे पड़ोस में रहने वाली महिला घर पहुंची तो छात्रा को फंदे पर लटकते देखा तो उसकी मां को सूचना दी। इस मामले में आरोपी स्कूल वैन चालक के खिलाफ शिकायत दी गई है वहीं बताया गया है कि गोमतीनगर इलाके में छेड़छाड़ से परेशान होकर खुदकुशी करने वाली कक्षा छह की छात्रा ने मां व बड़ी बहन को इसकी जानकारी दी थी।

लेकिन वह बदनामी के डर से चुप रहे। वहीं परिवारीजनों के अनुसार स्कूल चालक छात्रा को अक्सर परेशान करता था। और आते-जाते अक्सर उसका रास्ता रोकता था। इस मामले में घटना के बारे में जानकारी होने पर मां स्कूल से भागती हुई घर पहुंची। उसे नीचे उतारा और लोहिया अस्पताल लेकर इलाज के लिए पहुंची, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस जांच में लगी हुई है।

गोवंश तस्कर हुए गिरफ्तार, कई अवैध चीज़े हुई बरामद

प्रयागराज: घर से बरामद हुए परिवार के चार सदस्यों के शव, मचा हड़कंप

फलदान में नहीं बुलाने पर युवकों ने दागी गोली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -