जम्मू में फिर बढ़ा कोरोना का आतंक, 24 घंटे में सामने आए नए मामले
जम्मू में फिर बढ़ा कोरोना का आतंक, 24 घंटे में सामने आए नए मामले
Share:

जम्मू: आज देशभर में कोने कोने में बढ़ा जा रहा कोरोना जैसे महामारी का प्रकोप आम जनता के लिए बड़ी परेशानी और जान का जोखिम बन चुका है, हर दिन इस वायरस की चपेट में आने से लाखों की तादाद में लोगों के बीच संक्रमण और हजारों की तादाद में मौत का आंकड़ा बढ़ा ही जा रहा है. जिसके कारण आज हर हर एक इंसान का जीवन तबाही की छोर पर आ चुका है, वहीं जम्मू संभाग में 32 और कश्मीर में 92 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं. अब प्रदेश में यह आंकड़ा बढ़कर 2164 पहुंच गया है. वहीं 16 और मरीजों के ठीक होने पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. अब तक 875 लोग कोरोना को मात देकर अपने घर पहुंच गए हैं. 

वहीं इससे पहले उपराज्यपाल सरकार ने प्रदेश में कोरोना रोकथाम को लेकर केंद्र की ओर से जारी गाइडलाइन के सख्ती से पालन पर जोर दिया है. प्रशासनिक परिषद की बैठक में उपराज्यपाल गिरीश चंद्र मुर्मू ने कई निर्देश जारी कर दिया है. उपराज्यपाल मुर्मू ने प्रदेश में कोरोना संक्रमण से उपजे हालात और निपटने की रणनीति पर निर्देश जारी किए. वहीं, प्रशासनिक परिषद ने प्रदेश में कई अफसरों के तबादलों को भी मंजूरी दी.  जंहा इस बारें में उपराज्यपाल ने कहा कि केंद्रीय गाइडलाइन का हर हाल में पालन किया जाए. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बैठक में कई अधिकारियों के तबादलों को मंजूरी प्रदान की गई. जंहा इस बात का पता चला है कि उपराज्यपाल ने जरूरी पदार्थों की जम्मू-कश्मीर में स्थिति को भी जाना. मुख्य सचिव व सलाहकारों ने उपराज्यपाल को वर्तमान हालात की जानकारी दी.

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर

भारतीय सेना ने फिर किया कमाल, कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकी को किया ढेर

'करीना-शाहिद' से लेकर आमिर की दूसरी शादी तक बेजन दारूवाला ने की थी भविष्यवाणियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -