जम्मू कश्मीर के कुलगाम में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर
जम्मू कश्मीर के कुलगाम में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर
Share:

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों के साथ हुए एनकाउंटर में दो आतंकवादी ढेर हो गए हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने मुठभेड़ की जानकारी देते हुए बताया कि दक्षिण कश्मीर के इस जिले के वानपुरा इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी की गई और सर्च ऑपरेशन चलाया गया।

अधिकारी ने बताया है कि सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाई जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर हो गए। उन्होंने बताया कि अभी आतंकवादियों की शिनाख्त नहीं हुई है और यह भी पता नहीं चला है कि वे किस समूह से ताल्लुक रखते थे। इलाके में सर्च ऑपरेशन चल रहा है और विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

आपको बता दें कि इससे पहले 28 मई को जम्मू कश्मीर में बड़ा आतंकी हमला सुरक्षा बलों की सूझ-बूझ से नाकाम कर दिया गया था। इस बार भी एक और पुलवामा हमले की साजिश को सुरक्षा बलों ने नाकाम कर दिया। वरना बड़ा हादसा हो सकता था । प्राप्त जानकारी के अनुसार आतंकियों ने पुलवामा के पास एक सैंट्रो कार में IED विस्फोटक लगा कर रख छोड़ी थी । किन्तु समय रहते इसकी जानकारी कर ली गयी । जिसके बाद बम डिस्पोज़ल टीम ने विस्फोटक लगी उस कार को ब्लास्ट कर दिया था ।

24 घंटे में 250 से अधिक मौतें, अब तक 1,73,763 लोग हुए संक्रमित

असम : अब तक 1000 से ​अधिक लोग हुए कोरोना संक्रमित, एक ही दिन में मिले सर्वाधिक मरीज

जिस राज्य में कोरोना का हर मरीज हुआ ठीक, अब वहां पर संक्रमित लोगों की संख्या 314 पहुंची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -