आधी रात पड़ोसी लड़के से मिलने पहुंची लड़की, कर दिया रेप
आधी रात पड़ोसी लड़के से मिलने पहुंची लड़की, कर दिया रेप
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आने आया है वह होश उड़ा देने वाला है. इस मामले को ग्वालियर का बताया जा रहा है. जहाँ शहर के गिरवाई थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने पहले पडोस मे रहने वाली एक छात्रा से दोस्ती की फिर रात में छात्रा को घर पर मिलने बुलाया और उसे धमकाकर दुष्कर्म किया. केवल इतना ही नहीं बल्कि इसी के साथ ही उसे जान से मारने की धमकी भी दी. इस मामले में पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है.

जानकारी मिली है कि गिरवाई थानाक्षेत्र स्थित फैक्ट्री एरिया निवासी 16 वर्षीय किशोरी कक्षा 11वीं की छात्रा है और 5 महीने पहले उसकी पास ही रहने वाले शनि उर्फ सन्नी परिहार से दोस्ती हुई थी. वहीं 21 अप्रैल शाम को सन्नी ने फोन पर बताया कि उसके घर पर कोई नहीं है सभी लोग गांव गए हैं और वह उससे मिलने आ सकती है. उसके बाद रात 12ः30 बजे परिजन के सोने के बाद छात्रा चुपचाप सन्नी के घर पहुंच गई और वहां युवक ने छात्रा के साथ धमकाकर दुष्कर्म किया.

उसके बाद छात्रा ने कहा कि वह शिकायत करेगी तो आरोपित ने जान से मारने की धमकी दी. इस मामले में उसने सुबह छात्रा को घर पर छोड़ा और फिर छात्रा ने परिजन को पूरी बात बताई. वहीं इसके बाद गिरवाई थाना पहुंचे, जिस पर पुलिस ने धमकाकर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. वैसे अब तक आरोपी को हिरासत में नहीं लिया गया है लेकिन जांच जारी है.

सड़क पर खांसने लगा तो युवक पर लोगों ने किया हमला, गटर में गिरने से मौत

लॉकडाउन में युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपित चॉंद मोहम्मद फरार

6 साल की बच्ची को बांधकर किया रेप, दिल नहीं भरा तो फोड़ दी आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -