OMG : हैवानियत, 22 घंटे में 110 लोगों ने नाबालिग से किया 'बलात्कार'
OMG : हैवानियत, 22 घंटे में 110 लोगों ने नाबालिग से किया 'बलात्कार'
Share:

लंदन : हाल ही में ब्रिटेन की एक महिला के साथ बलात्कार का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. पीड़िता के साथ 22 घंटे में 110 लोगों ने बलात्कार किया. 25 पीड़िता मेगन स्टेफिन ने बताया कि 11 साल पहले जब वह 14 साल की थी, तब अपनी मां के साथ छुट्टियां बिताने के लिए ग्रीस गई थी तभी वह सेक्स दलालों के चंगुल में फंस गई थी और उसके साथ 22 घंटे में 110 लोगों ने बलात्कार किया. मेगन ने बताया कि उन 22 घंटों में दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी गईं.

मेगन ने बताया कि जब वह मां के साथ ग्रीस में छुट्टियां बिताने गई थी तब वहां मेरी मुलाकात अलबियन शख्स जैक से हुई. जैक और मेरे बीच दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई जैक ने मुझे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. जब उसकी मां ने उसे वापस ब्रिटेन लौटने को कहा तो मेगन ने अपनी मां को जैक के साथ रहने के लिए राजी कर लिया. मेगन की मां को कैंसर था और जैक को यकीन था कि वह बिलों का भुगतान नहीं कर सकता. इसके बाद दोनों एथेंस में एक अपार्टमेंट में रहने लगे.

जैक ने मेगन से उसकी मां के इलाज के पैसे के लिए टॉपलेस डांस करने के लिए कहा. जैक का कहना था कि वह मां की सर्जरी होने के बाद मेगन से यह डांस बंद करवा देगा. इस बीच मेगन की मां उसे छोड़कर चली गई और मेगन वहीं जैक के साथ रूक गई. बाद में जैक ने मेगन की मुलाकात लियोन से कराई और कहा कि ये तुम्हारे नए बॉस हैं. जैक ने लियोन से मेगन का सौदा कर रुपए ले लिए. जैक उसे एक वकील के ऑफिस की एक बिल्डिंग गया और एक कमरे में बंद कर दिया.

मेगन ने बताया कि उस कमरे में एक छोटा बिस्तर था और उसपर एक कैमरा लगा हुआ था. इसके बाद उसके साथ लगातार बलात्कार किया गया . करीब छह सालों तक उसे वेश्या बनाकर रखा गया.

मेगन को रोज 50 आदमियों के साथ सेक्स संबंध बनाने के लिए मजबूर किया जाता था. उसे 22 घंटों में 110 आदमियों के साथ सेक्स करने के लिए दबाव डाला जाता था. मेगन ने 'Bought & Sold with a ghostwriter' नामक किताब लिखी है. इस किताब में मेगन ने करीब 6 साल के अपने दर्दनाक अनुभवों के बारे बताया है कि किस प्रकार वह दलालों से छुपती थी और उसे ढूंढ़ने के लिए वो लोग उसके घर वालों को परेशान करते थे. उसे कई देहव्यापारियों ने खरीदा और बेचा गया. इसके बाद मेगन तस्‍करों के चंगुल से छूटकर ब्रिटेन आ गई.

मेगन ने बताया कि यहाँ उसे को एक दिन चर्च में एक शख्स मिला जिसने मेगन को नई जिंदगी की शुरुआत करने में मदद की। इस शख्स से मेगन प्यार करने लगी और अब मेगन स्‍टीफन अपने नए प्रेमी के साथ खुशहाल जीवन बिता रही हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -