सीमेंट कम्पनियों को मिली राहत की सौगात
सीमेंट कम्पनियों को मिली राहत की सौगात
Share:

हाल ही में सीमेंट कंपनियों को कॉम्पैट के द्वारा राहत की सौगात मिली है. बताया जा रहा है कि सीमेंट कंपनियों पर कॉम्पिटिशन कमीशन को लेकर जुर्माने के फैसले को कॉम्पैट के दवारा बदल दिया गया है. साथ ही यह भी सुनने में आ रहा है कि कॉम्पैट के इस फैसले के सामने आने से करीब 11 बड़ी सीमेंट कम्पनियों को राहत मिली है. गौरतलब है कि कम्पीटीशन कमिटी के द्वारा इन सीमेंट कम्पनियों पर 6300 करोड़ रु की पेनल्टी लगाई गई थी.

लेकिन इस फैसले के बाद ये मामला (सीमेंट कारपोरेशन ऑफ़ इंडिया) CCI को भेजा जाना है जहाँ से 3 महीनों में नया आदेश पेश किया जाना है. मामले में ही बाजार विश्लेषकों का यह कहना है कि ऐसा जरुरी नहीं है कि सीमेंट कम्पनियों को यह राहत मिल ही रही है क्योकि अभी यह मामला CCI के पास भेजा गया है और यहाँ से 3 महीनो में फैसला आना है.

जिसमे कुछ भी हो सकता है. जहाँ CCI का यह कहना है कि सीमेंट कम्पनियों को 10 प्रतिशत जुरमाना लौटाया जाना है तो वहीँ रेलीगेयर यह कह रहा है कि सीमेंट कम्पनियों को इस फैसले से फौरी राहत मिलने वाली है. बताया जा रहा है कि इस फैसले के द्वारा ACC और अंबुजा सीमेंट को 115 करोड़ रु भी दिए जा सकते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -