दसवीं के छात्रों ने अपने ही दोस्त की कर डाली हत्या
दसवीं के छात्रों ने अपने ही दोस्त की कर डाली हत्या
Share:

शामली : हत्या का एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर शायद दोस्ती पर से ही भरोसा उठ जायेगा. पार्टी देने के बहाने घर से बुलाकर छात्र की उसके ही दो दोस्तों ने हत्या कर डाली. पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर सलाखों के पीछे भेज दिया. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि दोस्तों ने हत्या क्यों की. पुलिस मामले में जांच कर रही है.

शामली कोतवाली के मोहल्ला गुजरातियान में रहने वाले संदीप गर्ग का 16 वर्षीय बेटा रोहन सेंट आरसी स्कूल में 10वी कक्षा छात्र था. उसकी मोहल्ले में रहने वाले सहपाठी रितिक उपाध्याय और शिशु मंदिर के कक्षा 10वीं के छात्र अर्पित गर्ग से दोस्ती थी. अर्पित का रविवार को रिजल्ट आया था . वह पास हुआ था. जानकारी के मुताबिक अर्पित, रितिक को लेकर रविवार शाम रोहन के पास पहुंचा. इन्होंने परीक्षा में पास होने की खुशी में रोहन को दावत देने के बहाने बाइक पर बिठाया और चले गए.

देर रात तक वह नहीं लौटा तो परिजनों की पूछताछ में अर्पित ने रोहन की हत्या करना कबूल कर लिया. परिजनों की सूचना पर पुलिस ने रितिक और अर्पित को हिरासत में ले लिया. इनकी निशानदेही पर रोहन की लाश बरामद कर ली गई. गोली रोहन की कनपटी में मारी गई थी. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज़ कर लिया है. एसपी विजय भूषण के मुताबिक दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है, क्योंकि इनके परिजनों ने इनके नाबालिग को लेकर कोई दावा नहीं किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -