भोपाल में बड़ा कोरोना विस्फोट, एम्स के 102 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव
भोपाल में बड़ा कोरोना विस्फोट, एम्स के 102 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में दिन पर दिन कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है। ऐसे में अब राजधानी भोपाल में एक बड़ा विस्फोट हुआ है। जी दरअसल भोपाल स्थित ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (एम्स) के 102 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बीते बुधवार को 186 डॉक्टरों के सैंपल की जांच की गई थी, इनमे से एक साथ 102 डॉक्टर पॉजिटिव पाए गए हैं। खबरों के मुताबिक 102 डॉक्टरों के एक साथ पॉजिटिव पाए जाने के बाद ना केवल एम्स में बल्कि पूरी राजधानी में हड़कंप मच चुका है।

सभी हैरान हो रहे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि एम्स भोपाल में कुल जमा लगभग 500 डॉक्टर हैं। इन सभी में से 300 तो जूनियर डॉक्टर हैं और बाकी पैरामेडिकल और नर्सिंग स्टाफ हैं। अब इतनी बड़ी संख्या में एम्स के डॉक्टरों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से सभी के होश उड़े हुए हैं। अब यह माना जा रहा है कि एम्स में भर्ती मरीज भगवान के भरोसे ही हैं क्योंकि उनका इलाज करने वाले डॉक्टर्स कम हो चुके हैं। वहीँ दूसरी तरफ एम्स प्रबंधन ने यह दावा कर दिया है कि एम्स में पर्याप्त चिकित्सकीय सुविधाएं हैं, इसलिए डॉक्टरों के पॉजिटिव पाए जाने का मरीजों के उपचार पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि इसके पहले भी एम्स के डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, लेकिन 102 डॉक्टरों का एक साथ कोरोना पॉजिटिव आना हैरान कर रहा है।

MP: अब 10 से 18 अप्रैल तक बंद रहेंगे इन जिलों के हाईकोर्ट

टीवी की ये मशहूर अदाकारा साउथ में करने जा रही है एंट्री, टीवी जगत से बनाई दूरी

हड़ताली कर्मचारियों से हाथ जोड़कर बोले सीएम येदियुरप्पा- 'बसें चला दो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -