मध्य प्रदेश की इस बैंक की तिजोरी में से गायब हुए सोने के 101 पैकेट
मध्य प्रदेश की इस बैंक की तिजोरी में से गायब हुए सोने के 101 पैकेट
Share:

मध्यप्रदेश में बैंक से चोरी का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सभी को चौंका कर रख दिया है. श्योपुर में स्टेशन रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की शाखा की तिजोरी से सोने के 101 पैकेट गायब हो गए हैं. ये कैसे गायब हुए इसका अभी कुछ पता नहीं चल पाया है. हालांकि पुलिस अभी इसकी जांच में जुट गई है. 

दरअसल, बैंक अधिकारी ने घटना पर हैरानी व्यक्त करते हुए कहा कि तिजोरी का ताला वैसे ही लगा हुआ है लेकिन तिजोरी से सोने के पैकेट गायब हो गए हैं. बैंक प्रबधंन ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इस पूरे मामले में जिला पुलिस अधीक्षक सम्पत उपाध्याय ने बताया, ‘बैंक प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी कि नौ जून को जब बैंक की तिजोरी खोली गई तो उसमें से गोल्ड लोन लेने वाले ग्राहकों के 101 सोने के पैकेट गायब थे. ’ अधिकारी ने आगे बताया कि घटना का पता तब चला जब तिजोरी की मूल चाबी खोने के बावजूद उसे डुप्लीकेट चाबी से खोला गया.

इस बारें में उपाध्याय ने आगे बताया, ‘पुलिस मामले में बैंक कर्मचारी से पूछताछ कर रही है क्योंकि मामले में उनकी संलिप्तता से इनकार नहीं किया जा सकता है. तिजारी से कितना सोना गायब हुआ है और उसकी कितनी कीमत थी. इसका अभी आकलन किया जा रहा है. ’

नीम की पत्ती से युवक को हुआ कोरोना, जानें क्या है पूरा मामला?

इस राज्य में पेट्रोल-डीजल पर लगा 'कोरोना टैक्स', आम जनता को बड़ा झटका

25 जून के बाद से पटरी पर दौड़ सकती है ये ट्रेनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -