असदुद्दीन ओवैसी की सलामती के लिए चढ़ा दी 101 बकरियों की बलि
असदुद्दीन ओवैसी की सलामती के लिए चढ़ा दी 101 बकरियों की बलि
Share:

लोकसभा सांसद और एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। जी दरअसल कुछ समय पहले उनके काफिले पर गोलियां चली थीं हालाँकि उस दौरान वह सही सलामत बच गए। अब इसी बीच एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनकी सलामती और लंबी उम्र की कामना करने के लिए आज यानी रविवार को हैदराबाद के बाग-ए-जहांआरा में एक व्यवसायी ने 101 बकरियों की बलि दी है। आप सभी को बता दें कि बकरियों के बलिदान के लिए एक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया।

जी दरअसल एक मशहूर वेबसाइट के मुताबिक इस आयोजन में मलकपेट विधायक और एआईएमआईएम नेता अहमद बलाला भी शामिल रहे। आप सभी को बता दें कि उत्तर प्रदेश के मेरठ से दिल्ली जा रहे सांसद ओवैसी की कार पर गोली लगने के कुछ दिनों बाद यह बात सामने आई है, हालांकि फायरिंग करने वाला बिना किसी चोट के भाग गया। बीते 3 फरवरी को हुए इस हमले के बाद से ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख ओवैसी के समर्थक उनकी सलामती और लंबी उम्र के लिए दुआ कर रहे हैं। आपको पता हो हमले के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने असदुद्दीन ओवैसी के लिए जेड-श्रेणी की सुरक्षा को मंजूरी दी थी। हालांकि, उन्होंने इसे खारिज कर दिया।

आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि ओवैसी पर हुए हमले में कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। जी हाँ और हमले के बाद हालांकि दो आरोपियों को गिरफ्तार करके उन्हें 14 दिन की जेल भी हो चुकी है, इसके बाद भी अभी कई और लोगों के हमले में शामिल होने की आशंका जताई जा रही है। इसी के साथ पुलिस ने बताया कि हापुड़ में ऑल इंडिया AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की कार पर गोलीबारी में इस्तेमाल हथियार मेरठ से खरीदे गए थे।

नानी लता मंगेशकर के जाने से बहुत दुखी है श्रद्धा कपूर

नर्मदा जयंती के दिन इन मन्त्रों का करें जाप

पति संग कैजुअल लुक में नज़र आईं सोनम कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -