सब्जी, मटन और अन्य सामग्री से भरे 1000 ट्रक पहुंचे जम्मू कश्मीर

श्रीनगर: जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर आवश्यक सामग्री ले जा रहे वाहनों को आगे जाने की इजाजत दिए जाने के बाद पेट्रोलियम उत्पादों से भरे 1,000 से ज्यादा टैंकर कश्मीर घाटी पहुंच चुके हैं। यातायात विभाग के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को वाहनों को जम्मू से श्रीनगर की ओर जाने की इजाजत दी जाएगी। 

2020 तक 100 अरब डॉलर का प्रत्यक्ष विदेशी निवेश आकर्षित करने का लक्ष्य : सुरेश प्रभु

उन्होंने कहा है कि, "पेट्रोलियम उत्पादों के साथ 1,000 से ज्यादा टैंकर शनिवार को घाटी में पहुंच चुके हैं। इसके साथ ही करीब चार हजार ट्रकों के आज पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है जिसमें से 500 ट्रक ताजा सब्जियों, मटन, पोल्ट्री उत्पादों और अन्य जरुरी वस्तुओं की आपूर्ति करेंगे।" गौरतलब है कि 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए आत्मघाती आतंकवादी हमले के बाद वहां धारा 144 लागू कर दी गई थी। 

अपने बेटे की तस्वीर शेयर कर अनीता भाभी ने दी महिलाओं को महिला दिवस की बधाई

इसके बाद से ही मात्र कुछ ही ट्रकों को घाटी में प्रवेश की मंजूरी दी जा रही थी। 300 किमी लंबे इस राष्ट्रीय राजमार्ग पर इसकी वजह से यातायात प्रभावित रहा था। यातायात प्रभावित रहने की वजह से ही लोगों को रोजमर्रा के सामान खरदीने में कई सारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। किन्तु अब उन्हें जरूर इससे कुछ रहत मिलेगी। 

खबरें और भी:-

सप्ताह के आखिरी दिन थमी गिरावट सोने की कीमतों में आई तेजी

महिला दिवस के मौके पर पंजाब सरकार ने दिया यह ख़ास तोहफा

महिला दिवस पर महिलाओं को खुद की तरह हवा में उड़ने के लिए कह रही है यह एक्ट्रेस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -