इंसानियत के मुंह पर तमाचा, 10 साल में 100 बार हुई दरिंदगी का शिकार
इंसानियत के मुंह पर तमाचा, 10 साल में 100 बार हुई दरिंदगी का शिकार
Share:

रेप एक ऐसा शब्द है जिसे सुनकर ही रूह काँप जाती है, तो जरा सोचिये उसके बारे में जिसके साथ लगातार 10 साल तक रेप होता रहा. जी हाँ, यह घटना बिलकुल सच है. एक लड़की जिसे लगातार 10 साल तक बेचा जाता रहा, यही नहीं इस दौरान इस लड़की के साथ 100 बार रेप जैसी घिनोनी हरकत को अंजाम दिया गया. बताया जा रहा है कि इन सालो में इस 12 साल की लड़की को 9 बार एक ग्राहक से दूसरे ग्राहक को बेचा गया.

यह मामला है देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का. यहाँ वर्ष 2006 में ISBT बस अड्डे से 12 वर्षीय एक बच्ची को एक महिला और उसके पति ने अगवा कर लिया था. यहाँ से इस बच्ची को महज 12 हजार रुपये में अम्बाला में एक अन्य महिला को बेच दिया गया. फिर उस लड़की को यहाँ से वह बेचने का यह सिलसिला इस तरह चल पड़ा.

शादी - लड़की को 32 हजार रुपये में एक अन्य शख्स को भी बेचने का काम किया गया. इसके अलावा लड़की की शादी खरीददार ने अपने बेटे से करा दी. लेकिन उसका पति भी सही नहीं निकला.

अत्याचार - उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उस लड़की पर लगातार कई अत्याचार किए. गुजरात राज्य में लड़की लगातार तीन सालो तक इन दरिंदो के जुल्म का शिकार बनी.

फिर शादी - इसके बाद उस लड़की को पति ने एक अपराधी को बेचा जिसने उसकी शादी किसी शख्स से करवाई. यहाँ उसके पति के अलावा उसके बड़े भाई ने भी उसका शोषण किया.

फिर मिली आज़ादी - काफी समय बाद ही सही लेकिन पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली और उन्होंने उस लड़की को इस दलदल से निजात दिलवाई.

8 साल की मासूम के साथ दो युवको ने अपराह्न कर किया सामूहिक दुष्कर्म :दिल्ली

बलात्कार करके कहा किसी को बताया तो हो जाएगी फोटो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -