मछली पकड़ते समय मछुआरों के जाल में फंसा बैरल, अंदर से निकली सौ करोड़ की ड्रग्स
मछली पकड़ते समय मछुआरों के जाल में फंसा बैरल, अंदर से निकली सौ करोड़ की ड्रग्स
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के ममल्लापुरम जिले में समुद्र में मछली पकड़ने के दौरान मछुआरों के जाल में बैरल फंस गया. बैरल में रिफाइंड चाय नहीं, बल्कि पुड़िया थी. मछुआरों ने जब उस पुड़िया को खोला तो वे हैरान रह गए. पुड़िया में चाय नहीं, सफेद पदार्थ था. मछुआरों ने इसकी सूचना फ़ौरन पुलिस को दी.

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बैरल को कब्जे में लेकर जब पड़ताल की, तो पता चला कि उसमें चाय की पुड़िया नहीं मादक पदार्थ है. बताया जा रहा है कि बैरल से निकला मादक पदार्थ क्रिस्टल मेथमफेटामाइन है. पुलिस ने इसे सीज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने इसके तस्करी की गई ड्रग्स की किसी खेप का हिस्सा होने का संदेह जाहिर किया है. जानकारी के मुताबिक, बरामद क्रिस्टल मेथ का वजन 78 किलो बताया जा रहा है. बाजार में इसका अनुमानित मूल्य 100 करोड़ रुपये बताई जा रही है. पुलिस को संदेह है कि यह बैरल दक्षिण-पूर्वी एशियाई देशों में सक्रिय ड्रग तस्करों की तरफ से समुद्र तट पर उतरी किसी खेप का ही हिस्सा है.

आपको बता दें कि ममल्लापुरम में मछली मारने के दौरान ये बैरल जाल में फंस गए थे. मछुआरे इसे लेकर तट पर आए. रिफाइंड चाय के दिख रहे बैरल को खोलकर मछुआरों ने देखा तो उसमें पुड़िया मिली. इस पुड़िया में सफेद पदार्थ था. गौरतलब है कि ड्रग्स तस्करों का गिरोह समुद्री रास्तों का ज्यादा इस्तेमाल करता है.

फ्रैंकलिन टेंपलटन को लेकर उलझन बढ़ी, जानें क्या है वजह

भारत के विदेशी मुद्रा भंडार में चमक बरक़रार, लगातार दूसरी बार पहुंचा 500 अरब डॉलर के पार

चीन से आयात पर जल्द लग सकती है रोक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -