बठिंडा में कोरोना की चपेट में आया 10 वर्षीय मासूम
बठिंडा में कोरोना की चपेट में आया 10 वर्षीय मासूम
Share:

चंडीगढ़: कोरोना वायरस के कारण आज पूरा मानवीय जीवन बुरी तरह से प्रभावित हो चुका है, हर दिन इस वायरस का कहर लोगों की जान ले रहा है. कही न कही से इस वायरस के कारण होने वाली मौत की सूचना लोगों के दिल और दिमाग में खौफ और दहशत का माहौल पैदा कर रही है. कोरोना वायरस के कारण आज कई मौसम परिवारों ने अपना सब कुछ खो दिया है, जिसके बाद से लोगों में इस बात को लेकर डर और भी पनप गया है, हर तरफ तबाही का माहौल बन चुका है, तो वहीं हर किसी के चेहरे पर डर के साथ खौफ देखने को मिल रहा है. वहीं इस वायरस का कहर अब उत्तरप्रदेश के बाद पंजाब के कई इलाकों में तेजी से देखने को मिल रहा है. तो चलिए जानते है...  

बठिंडा में दस वर्षीय बच्चा संक्रमित: बठिंडा में बीते शुक्रवार को दस वर्षीय बच्चे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इससे जिले में एक्टिव केसों की संख्या दस हो गई है. डीसी बी श्रीनिवासन ने बताया कि शुक्रवार को जो बच्चा संक्रमित पाया गया वो पहले किसी संक्रमित के संपर्क में आया था. अभी जिले में 102 लोगों की रिपोर्ट आना बाकी है. 

अमलोह में दिल्ली से लौटे चार लोग संक्रमित: अमलोह में एक दिन में ही कोरोना के चार केस आने से हड़कंप मच गया. सिविल सर्जन डॉ. एनके अग्रवाल ने बताया कि चारों लोग तीन दिन पहले दिल्ली से लौटे थे. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सभी को बनूड़ के ज्ञान सागर अस्पताल भेजा जा रहा है. सिविल सर्जन ने बताया कि अब तक 69 व्यक्ति संक्रमित मिले हैं, जिनमें से 57 इलाज के बाद घर लौट चुके हैं. 

21 जुलाई से शुरू होगी बाबा अमरनाथ की यात्रा, ये रहेंगे नियम

गुरदासपुर में फ़ैल रहा कोरोना संक्रमण, कपड़ा व्यापारी की पत्नी और कर्मचारी संक्रमित

फरीदकोट में बढ़ा संक्रमितों का आंकड़ा, गर्भवती महिला मिली कोरोना पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -