भोपाल में मिले 10 नए कोरोना पॉजिटिव, मरीजों की संख्या 99 तक पहुंची
भोपाल में मिले 10 नए कोरोना पॉजिटिव, मरीजों की संख्या 99 तक पहुंची
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है. शहर में गांधी मेडिकल कॉलेज की दो छात्राएं कोरोना वायरस की चपेट में आ गई है. इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग के दो कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित मिले हैं. इससे अब भोपाल में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 99 तक पहुंच गयी है. राजधानी में कोरोना पॉजिटिव की बढ़ती संख्या को देखते हुए भोपाल शहर सहित जिले को पूरी तरह से सील कर दिया गया है. राजधानी में 99 कोरोना पॉजिटिव में अभी तक करीब 55 संक्रमित लोग स्वास्थ्य कर्मी है.

बता दें की राजधानी भोपाल में कोरोना पॉजिटिव मरीज लगातार मिल रहे हैं. गुरुवार को भी नए मामले सामने आने के बाद राजधान रायपुर में कोरोना मरीजों के मामले सामने आने के बाद अभी तक कुल 99 कोरोनो पॉजिटिव हो गए है. वहीं 10 नए मरीज मिले हैं. सभी स्वास्थ्य संचालनालय में पदस्थ हैं. इनमें छह कंप्यूूटर ऑपरेटर हैं. बाकी चतुर्थ श्रेणी व अन्य कर्मचारी हैं. इसके साथ ही भोपाल में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 94 पहुंच गई है. इसमें 53 स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी-कर्मचारी हैं. मरीजों की संख्या बढ़ने के चलते भोपाल को पूरी तरह से सील कर दिया गया है. कोई भी बाहरी व्यक्ति जिले में प्रवेश नहीं कर पाएगा न ही बाहर जा सकेगा.

जानकारी के लिए बता दें की एक पत्रकार समेत दो लोगों की भी पहली जांच पॉजिटिव आई है. पुष्टि के लिए उनके दोबारा सैंपल लिए गए हैं. बुधवार को कुल 90 जांच रिपोर्ट आई हैं. इसमें से 80 नेगेटिव रहीं, वहीं 10 पॉजिटिव पाए गए. भोपाल में अभी तक एक व्यक्ति की मौत इस बीमारी से हो चुकी है, जबकि दो लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं. अब तक संक्रमित मरीजों में जमाती 20, पुलिस विभाग के 15 कर्मचारी व उनके परिजन शामिल हैं.

कोरोना: यूपी में 15 जिले सील, हॉटस्पॉट पर ड्रोन से हो रही निगरानी

काेराेना पॉजिटिव डॉक्टर को विदेश से वीडियो कॉल कर बेटे ने दी अंतिम विदाई

खड़ी फसल को देखकर परेशान हो रहे किसान, इस वजह से नहीं कर पा रहे कटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -