अरबाज खान के साथ फिल्म करने की खबर से भड़कीं मल्लिका शेरावत

बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत इन दिनों खूब चर्चाओं में है। जी दरअसल खबरें हैं कि जल्द ही अभिनेत्री अरबाज खान के साथ हॉरर फिल्म 'रोजी-द सेफ्रॉन चैप्टर' में नजर आने वाली हैं। वैसे इन दिनों अदाकारा वेब शो नकाब को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। आप सभी को बता दें कि इस वेब शो में वो जोहरा मेहरा के किरदार में दिख रही हैं जो काफी अहम किरदार हैं। ऐसे में मल्लिका अब अरबाज खान के साथ हॉरर फिल्म 'रोजी-द सेफ्रॉन चैप्टर' को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं, हालाँकि अदाकारा का कहना है वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं है। जी दरअसल हाल ही में मल्लिका ने इससे साफ़ इनकार कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

उनका कहना है वह फिल्म 'रोजी-द सेफ्रॉन चैप्टर' का हिस्सा नहीं है। आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही अरबाज खान ने यह एलान किया था कि वो हॉरर फिल्म रोजी द सेफ्रॉन चैप्टर के कलाकार में शामिल हो गए हैं, और उनके फिल्म में शामिल होने के बाद उन्होंने एक पोस्ट कर लिखा था, "मुझे #RosieTheSaffronChapter की कास्ट में एक पुलिसवाले के किरदार में शामिल होकर बहुत खुशी हो रही हैं। @palaktiwarii @mallikasherawat। फाइनल शूट का शेड्यूल जल्द ही शुरू होगा। टीज़र आउट!" इससे यह सामने आया था कि मल्लिका भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी। हालाँकि अब मल्लिका ने कहा है ऐसा नहीं है। हाल ही में अदाकारा ने कहा, "ये सच नहीं है। ये सिर्फ एक अफवाह हैं। मेरी फिल्म रजत कपूर के साथ है न कि अरबाज के साथ"।

वैसे रोजी- द सेफ्रॉन चैप्टर के बारे में बात करें तो यह एक हॉरर फिल्म है जो सच्ची घटना पर आधारित है। जी दरअसल यह रोजी नाम के एक बीपीओ कर्मचारी की कहानी है जो अचानक लापता हो जाती है। इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलत तिवारी डेब्यू करने जा रही हैं जो रोजी बनी हैं।

महिला सुरक्षा के मामले में 'राजस्थान' सबसे फिसड्डी, सर्वाधिक बलात्कार के केस दर्ज.. NCRB ने दिए आंकड़े

योगी सरकार में ज़्यादा सुरक्षित हुईं महिलाएं, अखिलेश यादव बोले- 'PM मोदी डायल 100 का डेटा देखे'

सुप्रीम कोर्ट ने दी हुसैन सागर झील में गणेश प्रतिमा के विसर्जन की अनुमति

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -