10वीं और 11वीं के विद्यार्थियों ने उतरवाए 7वी के बच्चे के कपड़े और छूने लगे उसका निजी अंग...
10वीं और 11वीं के विद्यार्थियों ने उतरवाए 7वी के बच्चे के कपड़े और छूने लगे उसका निजी अंग...
Share:

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी व मिनी मुंबई कहे जाने वाले शहर से हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है कि सभी के होश उड़ गए हैं. इस मामले में शहर के एक नामचीन स्कूल के हॉस्टल में एक सातवीं के विद्यार्थी से 10वीं व 11वीं के विद्यार्थियों ने पहले तो कपड़े उतरवाकर उन सभी से डांस करवाया है और उसके बाद उनके निजी अंगो को छूकर उनके साथ आप्रकृतिक कृत्य को अंजाम दिया. इस मामले में पीड़ित विद्यार्थी ने अपने पिता को इसके बारे में जानकारी दी और बेटे के साथ हुई घटना के बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी विद्यार्थियों के विरूद्ध 377 के तहत मामला दर्ज कर लिया है विद्यार्थियों को हिरासत में लेकर जांच प्रारम्भ कर दी है.

खबरों के अनुसार इस मामले को निपानिया के एक स्कूल का बताया जा रहा है. इस स्कूल के 10वीं व 11वीं के कुछ विद्यार्थियों ने मिलकर पहले तो 7वीं क्लास में पढ़ने वाले स्टूडेंट की रैगिंग ली, उसके बाद उसके कपड़े उतरवा दिए और सबके सामने उसे डांस कराया व फिर आधी रात में उसके साथ आप्रकृतिक कृत्य किया लेकिन इस घटना के बाद बच्चा बहुत ज्यादा डर चुका है. इस मामले में बच्चे ने अपने पिता से इस पूरी घटना के बारे में बताया है और पिता ने इस बारे में पुलिस को जानकारी दी है.

खबरों के अनुसार बच्चे ने भी पुलिस को बताया कि 'मैं स्कूल के हॉस्टल में रहता हूं, जहां शनिवार की रात मैं अपने रूम पार्टनर के साथ था, तभी 11:30 बजे के लगभग 11वीं व 10वीं क्लास के विद्यार्थी हमारे कमले में घुस आए व मेरे. फिर वह रात को 2 बजे फिर आए व मुझे मालिश करने के लिए कहा. इसके बाद उन दोनों ने मेरे साथ गलत हरकतें करना प्रारम्भ कर दिया, जिसके कारण जब मैंने चिल्लाने की प्रयास की तो उन्होंने मेरा मुंह बंद कर दिया व मुझे चुप रहने के लिए कहने लगे. ' फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है.

हनीप्रीत के साथ उसके पति के सामने शारीरिक संबंध बनाता था राम रहीम

रास्ते में महिला को रोककर 3 लोगों ने बनाया हवस का शिकार, आगे मिल गए 2 और हवसी दरिंदे...

13 साल के बच्चे को पेड़ से बांधकर की पिटाई और कुछ दिया सिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -