मछली बेचने वाली कॉलेज छात्रा को मिला न्याय, 1 युवक गिरफ्तार

नई दिल्ली : केरल में इन दिनों एक कॉलेज छात्रा हर किसी के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, कुछ दिनों पहले हनान हामिद नाम की लड़की का मछली बेचते हुए एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. बता दे कि हनान कॉलेज ख़त्म करने के बाद कॉलेज यूनिफॉर्म में ही अपने परिवार के पालन-पोषण के लिए मछली बेचने निकल जाती है. जहां इस पर कई लोगों ने उसे जमकर ट्रोल किया. इस पर हाल ही में केरल CMO ने पुलिस को चेताते हुए कहा था कि हनान के ख़िलाफ़ सोशल मीडिया पर अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किए जाने वाले पर उसके ख़िलाफ़ कार्रवाई की जाएगी. जहां ताज़ा ख़बरों के मुताबिक़, एक 21 वर्षीय युवक को हनान पर अपमानजनक टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

बता दे कि हनान को जब अपने वीडियो पर मिल रही प्रतिक्रियाओं के बारे में पता चला तो वह बुरी तरह रोने लगी और वह पूरी तरह से टूट गई. हालांकि इस दौरान कई यूजर्स ने हनान के काम की सराहना भी की. एक ओर जहां हनान को लोगों का विरोध झेलना पड़ा तो दूसरी ओर उसके समर्थन में भी के लोग उतरे. इसी क्रम में कल केन्द्रीय मंत्री अल्फोन्स कन्ननथनम भी हन्नान हामिद के समर्थन में उतरे. 

केरल : मछली बेचने वाली लड़की के समर्थन में उतरे मंत्री और CMO

केंद्रीय मंत्री अल्फोन्स कन्ननथनम ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा हैं कि मैं लोगों के हरकतों से शर्मिंदा हूं. लोग हनान पार हमला बंद कर दें. उन्होंने हनान की सराहना करते हुए कहा कि एक लड़की अपनी बिखरी हुई जिंदगी को समेटने की कोशिश कर रही है. 

ख़बरें और भी...

कानून का सामना करने को तैयार हैं विजय माल्या

भारत लाया जाएगा मेहुल चौकसी, एंटीगुआ सरकार देगी बड़ा झटका

48 पहुंचा मृत गायों का आंकड़ा, इलाके में मचा हड़कंप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -