लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर फिर दिखा 'रफ़्तार' का कहर, अनियंत्रित होकर पलटी डबल डेकर बस

Sep 17 2020 01:04 PM
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर फिर दिखा 'रफ़्तार' का कहर, अनियंत्रित होकर पलटी डबल डेकर बस

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर गुरुवार सुबह फिर एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई है. यहां एक डबल डेकर बस बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. इस दुर्घटना में एक यात्री की मौत हो गई, जबकि 27 अन्य यात्री घायल हो गए. बताया जा रहा है कि ये बस दिल्ली से गोरखपुर की तरफ जा रही थी. घायलों को उपचार के लिए ट्रामा सेन्टर के अलावा बांगरमऊ CHC में भर्ती कराया गया है.

ये दुर्घटना गुरुवार सुबह 7 बजे गढ़ा गांव थाना बेहटा मुजावर इलाके में हुई है. हादसे के बाद लोगों की चीख-पुकार सुनकर वहां राहगीर और ग्रामीण सहायता के लिए जमा हो गए. लोगों ने बस के नीचे दबे कई मुसाफिरों को बाहर निकालकर उनकी जान बचाई. हादसे के कारण बस चालक को झपकी बताया जा रहा है. तेज रफ्तार बस बेकाबू होकर डिवाइडर में जा घुसी और रोड पर पलटकर घिसटती चली गई.

इस हादसे में जोगी निवासी ककरहिया थाना बखेरा, गोरखपुर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि गंभीर रूप से जख्मी लोगों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है. वहीं 22 घायलों को बांगरमऊ सीएचसी में एडमिट कराया गया है. बस को हटाने के लिए क्रेन का सहारा लेना पड़ा. हादसे के चलते एक्सप्रेस वे पर लगभग 1 घंटे तक आवाजाही प्रभावित रही.

रेड निशान पर खुला शेयर मार्केट, इतने अंक की आई गिरावट

पीएम मोदी के बर्थडे पर 'बेरोज़गार दिवस' मना रही कांग्रेस, राहुल बोले- रोज़गार को कब सम्मान देगी सरकार ?

सोने की कीमतों में आई गिरावट, चांदी के भाव में हुआ ये बदलाव