तेजप्रताप को थप्पड़ मारने वाले को मिलेंगे 1 करोड़ रुपये
तेजप्रताप को थप्पड़ मारने वाले को मिलेंगे 1 करोड़ रुपये
Share:

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के पुत्र व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर आरोप लगाए थे। मगर इसके बाद, आरजेडी के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा कि, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार अपने बेटे की शादी आराम से करें, तेजप्रताप यादव कुछ भी नहीं करेगा। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय के प्रेस प्रभारी ने तेजप्रताप यादव को थप्पड़ मारने पर ऐसे व्यक्ति को लगभग 1 करोड़ रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की।

हालांकि अब उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि, यह बयान जिस किसी भी नेता ने दिया है उनके विरुद्ध कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया जाए। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को उन्होंने धमकी दी और कहा कि, यदि सुशील मोदी के पुत्र की शादी में वे पहुंचे तो फिर, वहीं पर उनका चिट्ठा खोल देंगे। इस तरह की बयानबाजी के बाद, आरजेडी और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के बीच तनाव फिर बढ़ गया।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा, लालू यादव को अपने बेटे के इस बयान की जिम्मेदारी लेनी चाहिए, पूर्व में लालू की पत्नी राबड़ी ने भी पीएम मोदी के खिलाफ, आपत्तिजनक बयान दिया था। अब उनके बेटे तेज प्रताप ने सुशील मोदी के खिलाफ, ऐसे बयान दिए हैं उन्हें अपने परिवार के ऐसे व्यवहार पर ध्यान देना चाहिए।

पीएम नरेंद्र मोदी का भविष्य बाचने में लगे लालू प्रसाद यादव

राजद अध्यक्ष लालू यादव का जदयू नेताओं ने किया विरोध

लालू यादव फिर राजद अध्यक्ष बने

डीएमके बनी सबसे धनी पार्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -