ईटानगर में फिर हुई कोरोना से मौत, सामने आए इतने नए केस
ईटानगर में फिर हुई कोरोना से मौत, सामने आए इतने नए केस
Share:

ईटानगर: गुरुवार को एक कोविड -19 की मौत की सूचना मिली, जिससे राज्य में मरने वालों की संख्या 225 हो गई। ईटानगर राजधानी क्षेत्र (आईसीआर) की एक 85 वर्षीय महिला ने 17 जुलाई से खांसी, बुखार और शरीर में दर्द की शिकायत की थी। 18 जुलाई को टैगो मेमोरियल अस्पताल में आरएटी के माध्यम से कोविड पॉजिटिव पाया गया था। उन्हें 21 जुलाई को चिंपू के समर्पित कोविड अस्पताल (डीसीएच) में भर्ती कराया गया था, लेकिन 29 जुलाई को सुबह करीब 12:30 बजे कोविड निमोनिया के साथ एक्यूट रेस्पिरेटरी डिस्ट्रेस सिंड्रोम के कारण उनका निधन हो गया।

इस बीच, राज्य ने गुरुवार को 335 ताजा कोविड -19 मामले देखे, जिनमें से 145 रोगसूचक हैं। आईसीआर ने सबसे अधिक 112 कोविड -19 मामले दर्ज किए, इसके बाद लोअर सुबनसिरी में 34 मामले और पापुम पारे में 26 मामले सामने आए। 26 प्रतिशत के साथ, कमल ने राज्य में सबसे अधिक सकारात्मकता दर दर्ज की। आईसीआर ने 12 प्रतिशत की सकारात्मकता दर की सूचना दी।

राज्य भर में विभिन्न स्वास्थ्य सुविधाओं में कुल 383 रोगियों को गुरुवार को बरामद या छुट्टी दे दी गई। वर्तमान में, चिंपू में डीसीएच में 53 मरीज हैं, जबकि मिडपू में डीसीएचसी और पासीघाट में डीसीएच में क्रमशः दो और 10 मरीज हैं।

सीरियल शूटिंग के दौरान अंकिता लोखंडे ने किया कुछ ऐसा की फैंस भी हुए इंप्रेस

'द एम्पायर' से डिजिटल डेब्यू कर रही हैं टीवी की ये मशहूर अभिनेत्री, फ़र्स्ट लुक आया सामने

रिलीज हुआ कौन बनेगा करोड़पति की शॉर्ट फिल्म का दूसरा पार्ट, देंखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -