फैशन में आगे रहना है तो फॉलो करें ये टिप्स
फैशन में आगे रहना है तो फॉलो करें ये टिप्स
Share:

फैशन में रहने के लिए और उसे फॉलो करने के लिए आपको फैशन कॉन्शियस होना बहुत जरूरी है. बहुत सी ऐसी चीजे हैं जिनके बारे में आपको जानकारी होनी जरूरी है क्योंकि जा तक आप इन चीजों को नहीं जान पायेगी तब तक आप फैशन की जानकारी भी नहीं रख पाएंगे। आज हम आपको कुछ ऐसे ही फैशन टिप्स दे रहे हैं जिन्हें आजमाकर आप भी बन जाएंगे फैशन आइडल। हमेशा शॉपिंग करने से पहले आपको अपने शरीर के नाप के बारे में अच्छी जानकारी होनी चाहिए।

इससे न सिर्फ आपका समय बचेगा बल्कि आप ऐसे कपड़ों की शोपपांग आसानी से कर पाएंगी जो आप पर बिलकुल फिट बैठते हो. अपनी बस्ट,हिप्स और कमर के नाप का आपको पूरी तरह से अंदाज होना चाहिए। हमेशा अपनी बॉडी की फिटिंग के हिसाब से ही पहने। ज्यादा ढीले या फिर ज्यादा टाइट कपड़ों को पहनने से बचना चाहिए क्योंकि दोनों ही तरह के कपड़ों में आप कम्फर्टेबल नहीं दिखेंगी।

कभी भी शॉपिंग करने जाएँ तो कोशिश करें कि उस वक्त आप अकेली ही जाएँ ताकि आप अपनी पसंद के कपड़े खरीद सकें। अक्सर यह होता है कि जब हम दूसरों के साथ शॉपिंग करने जाते हैं तो उनकी पसंद और नापसंद को भी देखने लगते हैं जिससे हम अपनी पसन्द के बारे में ज्यादा ध्यान नहीं दे पाते। कोशिश करें कि आप जो कपड़े पहन रही हैं वो आपके स्किन टोन को जरूर सूट करें। अगर आपका रंग थोड़ा सांवला है तो फिर आप वाइट,ग्रे,ब्लू और ब्लैक जैसे कलर ट्राय कर सकती है और अगर रंग साफ़ है तो ग्रीन,रेड और येलो जैसे कलर भी आप पर अच्छे लगेंगे।

पार्टी के लिए अपनाये ये हिट नेल कलर्स

ट्रेंडी लिप मेकअप

फैशन टिप्स इन प्रैग्नैंसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -