आखिर सेलेना और द वीकेंड के रिश्ते से क्यों खुश नहीं है उनके चाहने वाले
आखिर सेलेना और द वीकेंड के रिश्ते से क्यों खुश नहीं है उनके चाहने वाले
Share:

सेलेना गोमेज़ के लिए पिछला साल मिक्स रिएक्शन वाला रहा. जैसा की सभी जानते हैं कि उन्होंने अपने सिंगिंग कैरियर से कुछ वक्त के लिए ब्रेक लिया था और रिहैब में चली गयी थी. रीहैब से आने के बाद हालाँकि वो फिर से अपने पुराने अंदाज में नजर आयी और अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड्स के दौरान अपने फेन्स को शुक्रिया करने की जो उनकी स्पीच थी उससे उन्होंने हर एक का दिल जीत लिया था.

कुछ समय से सेलेना और द वीकेंड के बीच अफेयर की ख़बरों ने काफी जोर पकड़ रखा है और डॉन कई बार एक दुसरे के साथ दिखाई भी दे रहे हैं. लेकिन सेलेना के घर वाले और उनके नजदीकी लोग यह नहीं चाहते के वो द वीकेंड को डेट ना करें क्योंकि सेलेना इन सभी चीजों के लिए नादान है और उन्हें फिलहाल अपने कैरियर पर ज्यादा ध्यान देने के जरूरत है. सभी को यह मालुम है कि वीकेंड के लाइफ स्टाइल जरा हट के है और वो ड्रग्स का भी सहारा लेते हैं.

हम यह अच्छी तरह से समझ सकते हैं कि आखिर किस वजह से सेलेना के घरवाले और उनके नजदीकी लोग उन्हें इस रिलेशनशिप को आगे बढ़ाने से रोकना चाहते हैं। यही सही वक्त है जब सेलेना आसानी से इन सब से बाहर निकल सकती है वरना काफी देर हो जायेगी। दूसरी तरफ सेलेना को अपनी निजी ज़िन्दगी में टोका-टोकी बिलकुल भी पसंद नहीं है और वो लोगों से उनकी निजी जिंदगी में दखल न देने की बात कहती है. अब देखते हैं कि सेलेना इस सिचुएशन को किस तरह से हैंडल करती हैं.

सेलेना के साथ प्यार की पींगे बढ़ा रहे हैं द वीकेंड

बच्चे को जन्म देने के 3 सप्ताह बाद भी हॉट फिगर में नजर आयी ये रियलिटी स्टार

अपनी यादों से स्टेफनी को नहीं निकाल पा रहे हैं गेविन रॉसडेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -