जियो के मुफ्त  ऑफर से  एयरटेल का मुनाफा 55 फीसदी घटा
जियो के मुफ्त ऑफर से एयरटेल का मुनाफा 55 फीसदी घटा
Share:

संचार सेवा क्षेत्र के नए प्रतियोगी रिलायंस जियो की फ़िलहाल दी जा रही मुफ्त सेवा ने देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल की कमर तोड़ दी है. भारती एयरटेल के मुनाफे में सीधे 55 फीसदी की गिरावट हुई है. 55 प्रतिशत की गिरावट के साथ भारती एयरटेल के चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही (अक्टूबर-दिसंबर) का शुद्ध लाभ 503.7 करोड़ रुपए रह गया है.जो चार साल में एयरटेल का सबसे कम लाभ है. जबकि गत वर्ष इसी तिमाही में कंपनी ने 1,108.1 करोड़ रुपए का शुद्ध लाभ कमाया था.

इस बारे में भारती एयरटेल के भारत व दक्षिण एशिया के एमडी और सीईओ गोपाल विट्ठल ने कहा कि नए ऑपरेटर की लगातार जारी बाजार बिगाड़ने वाली मूल्य नीति से यह तिमाही काफी परेशानी वाली रही. मौजूदा 14 पैसे का टर्मिनेशन शुल्क लागत से काफी कम है, इससे हमारे नेटवर्क पर समाप्त होने वाले मिनट्स की सूनामी आ गई.

उल्लेखनीय है कि रिलायंस जियो सितंबर में अपनी सेवाएं शुरू करने के बाद से नि:शुल्क 4जी सेवा दे रही है ,जो हैप्पी न्यू ऑफर के तहत 31 मार्च, 2017 तक मुफ्त सेवा जारी रखेगी. इसमें रिलायंस जियो अनलिमिटेड वॉयस और वीडियो कॉलिंग, 4जी डेटा, एसएमएस और जियो ऐप्स जैसी सुविधाएं शामिल हैं.

Airtel अपने यूज़र्स को 1 साल तक फ्री दे रहा है इन्टरनेट डाटा

एयरटेल पेमेंट बैंक में पैसे जमा करने के बदले मिल रहा है फ्री टॉकटाइम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -