सर्जिकल स्ट्राईक हुई तो पाकिस्तान देगा जवाब
सर्जिकल स्ट्राईक हुई तो पाकिस्तान देगा जवाब
Share:

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के रक्षामंत्री ख्वाजा आसिफ ने भारत को चेताया है। उन्होंने कहा कि भारत पाकिस्तान के साथ तनाव कम नहीं करना चाहता है। इतना ही नहीं वह पाकिस्तान के साथ वार्ता प्रक्रिया को भी आगे बढ़ाना नहीं चाहता। पाकिस्तान के रक्षामंत्री ख्वाजा आसिफ ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राईक होती है तो फिर जो कार्रवाई होगी उसे भारत सोच भी नहीं सकता है।

उनका कहना था कि भारत ही सीज़फायर वाॅयलेशन फैला रहा है और पाकिस्तान पर आरोप लगा रहा है। भारत की कार्रवाई में पाकिस्तान के 45 नागरिकों के मारे जाने और 138 लोगों के घायल होने की जानकारी दी। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि नियंत्रण रेखा पर 290 अस्थायी सीमा पर लगभग 40 और कुल 330 सीज़फायर वाॅयलेशन हुआ है।

भारत के विरूद्ध पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद ने कहा कि पाकिस्तान किसी भी आक्रमण का जवाब दे सकता है। इसे रक्षामंत्री की चेतावनी से जोड़कर देखा जा रहा है। रेडियो पाकिस्तान का उल्लेख करते हुए पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने कहा कि भारत आतंकवाद को कश्मीर के साथ जोड़ रहा है और विरोध का प्रयास कर रहा है लेकिन इस काम में उसे सफलता नहीं मिल रही।

सेना दिवस: PM मोदी ने किया सेना को सलाम, सेना प्रमुख ने दी पाक को चेतावनी

चीन के हिंगोल-बासोल करेंगे सीपेक की सुरक्षा

सरताज अजीज ने लगाया PM मोदी पर गंभीर आरोप, चुनाव के लिए कर रहे पाकिस्तान की आलोचना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -