बाला साहेब ठाकरे के सीने से नहीं, नाम से ही डरते थे देश के दुश्मन
बाला साहेब ठाकरे के सीने से नहीं, नाम से ही डरते थे देश के दुश्मन
Share:

मुंबई। शिवसेना के संस्थापक और महाराष्ट्र ही नहीं देश की राजनीति में भूचाल लाने वाले नेता बाल ठाकरे की 91 वीं जयंती पर शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा कि शिवसेना ने अपने नेता की जयंती पर कहा कि बाल ठाकरे ने कभी भी 56 इंच के सीने का बयान नहीं दिया मगर उनके नाम से देश के शत्रु डरते थे। जब मौजूदा प्रधानमंत्री को कोधरा कांड के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री के पद से हटाए जाने की कवायदें की जा रही थीं ।

तब वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में आ गए थे। शिवसेना के सामना में लिखा गया था कि जब तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी नरेेंद्र मोदी को तत्कालीन समय के गुजरात के मुख्यमंत्री के पद से हटाने की तैयारी कर रहे थे तब बालासाहेब ठाकरे ने मोदी को समर्थन दिया था।

इतना ही नहीं वे अपने आदर्शों पर कायम थे। वे बेहद ईमानदार थे। गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना राज्य व केंद्र मेें गठबंधन में होने के बाद भी अपने मुखपत्र सामना में केंद्र के निर्णयों की समीक्षा करते रहते हैं और नोटबंदी के मसले पर भी शिवसेना ने अपना रूख समीक्षात्मक रखा था।

कार्टून बनाने वाले से लेकर हिन्दू ह्रदय सम्राट बनने की कहानी- बालासाहेब केशव ठाकरे

अब भाजपा के हुए पूर्व शिवसेना सांसद गजानन बाबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -