जलीकट्टू को लेकर तमिलनाडु में उठ रहा जलजला
जलीकट्टू को लेकर तमिलनाडु में उठ रहा जलजला
Share:

चेन्नई। राज्य में जलीकट्टू को लेकर अभी भी इस आयोजन के समर्थकों का प्रदर्शन जारी है। इतना ही नहीं चेन्नई के मरीना बीच पर बीते करीब 7 दिनों से प्रदर्शनकारी एकत्रित होकर प्रदर्शन कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को प्रदर्शन स्थल से हटाने का प्रयास किया था मगर जब वे नहीें माने तो फिर पुलिस ने बल प्रयोग किया। ऐसे में मरीना बीच के समीप स्थित थाने को आग के हवाले कर दिया गया। लोग यहां पर नाराज होकर राष्ट्रगान गाने लगे।

विपक्षी दल डीएमके ने विधानसभा में हंगामा किया और राज्य में होने वाले प्रदर्शन और पुलिस के लाठीचार्ज व अन्य गतिविधियों को लेकर सदन से वाॅक आउट कर दिया। इस मामले में राज्यपाल का कहना था कि तमिलनाडु सरकार ने विधानसभा में विधेयक लाने की बात कही है तो दूसरी ओर लोगों का प्रदर्शन देखते हुए जलीकट्टू से लगा प्रतिबंध हटा लिया गया।

राज्य के मुख्यमंत्री पनीरसेल्वम ने ट्विट कर लिखा कि इस मामले मेें सोमवार को विधानसभा में बिल पेश होना है। लोगों को हटाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज का प्रयोग किया। लोगों को हटाकर क्षेत्र को खाली करवाया गया। जलीकट्टू के समर्थन में आंदोलन काफी उग्र हो गया। मिली जानकारी के अनुसार मदुरै के अलंगनल्लूर क्षेत्र में प्रदर्शनकारियों व पुलिस के मध्य संघर्ष हुआ। पुलिस को स्थिति संभालने के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। हालात ये थे कि चेन्नई में स्कूलों को बंद कर दिया गया।

आखिर जीत गया जल्लीकट्टू, CM पन्नीरसेलवम करेंगे उद्घाटन और फिर पाया जाएगा सांडो पर काबू

जल्लीकट्टू पर सतर्क तमिलनाडु सरकार, SC में कैविएट दाखिल

जलीकट्टू आयोजन में दो लोगो की मौत के साथ 129 लोग घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -