मोनिषा जैसिंग की बोल्ड ड्रेस में एकदम हॉट पटाखा नजर आ रही है एक्शन गर्ल...
मोनिषा जैसिंग की बोल्ड ड्रेस में एकदम हॉट पटाखा नजर आ रही है एक्शन गर्ल...
Share:

 बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक चर्चित चेहरा अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जो की पूर्व में हमे अपनी सफल फिल्म 'फ़ोर्स2' में हमे अपने दमदार अभिनय के चलते भी नजर आ चुकी है. अब फिर से सोनाक्षी लौंटने वाली है अपनी फिल्म 'नूर' को लेकर. पता चला है की सोनाक्षी ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है.

अब यह तो रही फिल्म की बात, जी हाँ, एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अभी हाल ही में लैक्मे फैशन वीक समर 2017 में डिजाइनर मोनिषा जैसिंग के ड्रेसेस को रिप्रजेंट किया. इस सोनाक्षी सिन्हा ने मोनिषा का किएशन रिप्रजेंट कर शो की ओपनिंग की. हाल ही में शो की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें सोनाक्षी ने ओरेंज कलर का गाउन पहना हुआ. इसमें सोनाक्षी काफी स्टनिंग नजर आ रही है. 

सोनाक्षी फिल्म 'नूर' में एक जर्नलिस्ट का रोल प्ले कर रही हैं. सुनहिल सिप्पी के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म 21 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी. गौरतलब है कि उरी में हुए आतंकी हमले के बाद देश में पाकिस्‍तानी कलाकारों का विरोध तेजी के साथ हुआ था व पाकिस्‍तान से जुड़ी हर फिल्‍म पर खतरे के बादल भी मंडराने लगे थे। इस वजह से ‘नूर’ भी मुश्‍किल में पड़ती नजर आ रही थी। परन्तु अब ऐसा नही है फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाने के बाद सोनाक्षी ने भी राहत की साँस ली है. 

किसी भी हालत में ईद पर रिलीज होगी दबंग 3

पिता की विरासत को आगे ले जाना चाहता हूँ....लव

एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा और परिणीति का KRK ने उड़ाया मजाक, लेकिन इस बार पड़ गया भारी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -