हॉट सनी ने कहा, भारत 'पॉर्न' देखने में अव्वल
हॉट सनी ने कहा, भारत 'पॉर्न' देखने में अव्वल
Share:

बॉलीवुड का एक जाना पहचाना नाम अभिनेत्री सनी लियोनी जो की अभी हाल ही में अपने आयटम सांग 'लैला में लैला' सॉन्ग के चलते भी आजकल सुर्खियों में है. बहरहाल शाहरुख़ खान भी अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में अपनी और से कोई भी कसर नही छोड़ना चाहते है. अबकी बार 'रईस' की लैला यानि सनी ने पोर्न फिल्मो पर अपने बेबाक बयान में कुछ ऐसा कहा है कि आप भी हैरत में पड़ जाएंगे जी हाँ, गुजरे जमाने की एक चर्चित पोर्न स्टार रह चुकी सनी लियोनी का मानना है कि भारत पॉर्न देखने में अव्वल है.

हॉट सनी का मानना है की जिस प्रकार एडल्ट मटीरियल बेहद निजी चीज है लेकिन जो सच है उसे मानना ही होगा. हम उससे जरा भी भाग नही सकते है. सनी से जब पूछा गया कि पॉर्न देखने के मामले में दुनिया भर में भारतीय चौथे नंबर पर हैं तो सनी ने बेबाकी से जवाब दिया कि यह सच है और इससे भाग नहीं सकते.

साथ ही साथ सनी ने 'रईस' में अपने आयटम सॉन्ग के क्या मायने है इसकी भी चर्चा की. सनी ने कहा कि, 'मैं जानती हूं कि रईस में मैंने सिर्फ एक आइटम नंबर किया है लेकिन इसकी वैल्यू बहुत ज्यादा है. यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है कि शाहरुख जैसा स्टार जिसे दुनिया प्यार करती है, उसने मुझे अपनी फिल्म का हिस्सा बनाया. यह मेरे लिए बेहद गर्व भरा पल है.'   

हॉट सनी अमीषा व खास दोस्तों संग पार्टी करते नजर आई, देखें तस्वीरें

बोल्ड व हॉट सनी, अपने इस अंग का करवाना चाहती है बीमा....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -