बेटे पर नही पड़ेगा हमारे रिश्तो का असर
बेटे पर नही पड़ेगा हमारे रिश्तो का असर
Share:

अभिनेता अरबाज खान व मलाइका अरोरा के रिश्तो के बीच में पड़ी खटास के बारे मे तो जानते ही है. वैसे भी हमे यह भी पता चला था की मलाइका ने अरबाज खान से 15 लाख रूपये की डिमांड की थी. अब एक बार फिर से इन दोनों के ही बारे में हमे फिर से कुछ नया सुनने को मिल रहा है. जी हाँ, पिछले साल सबसे ज़्यादा चौंकाया अरबाज़ ख़ान और मलाइका अरोरा ख़ान के अलग होने की ख़बर ने सभी को चोंका दिया था.

पिछले दिनों अरबाज़ ने इस रिश्ते पर खुलकर अपनी बात रखी है और उनकी बातों से तो यही लग रहा है कि दोनों के सम्बन्ध अभी भी अच्छे ही हैं. अभी हाल ही में अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से जुड़े कुछ सवालों के जवाब बड़ी ही बेबाकी से दिए. अपनी इस चर्चा के दौरान अभिनेता व फ़िल्मकार अरबाज खान ने कहा कि, 'बेशक सेपरेशन के बाद हम दोनों अलग हो गए हों, लेकिन इसका मतलब यह भी नहीं है कि हम दोनों के रास्ते पूरी तरह से अलग हो गए हैं या हम अब कभी मिलते नहीं हैं.

हम दोनों अपने बेटे के भविष्य को लेकर आपस में बातचीत करते रहते हैं। मलाइका और मैं अच्छी तरह से जानते हैं कि हमारा एक बेटा है, जो अब समझदार हो रहा है और ऐसे में हम दोनों ही नहीं चाहते कि हमारे रिश्ते को लेकर वो टेंशन में रहे, इसलिए हम दोनों को जब भी वक्त मिलता है, तो हम सभी एक साथ मिलकर कुछ वक्त साथ गुजारते हैं.

किसी भी हालत में ईद पर रिलीज होगी दबंग 3

फिर से एक साथ खिला-खिला सा नजर आया यह प्रेमी जोड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -