बढ़ी दूर से आए अपने फैंस को अक्षय ने नही किया निराश...
बढ़ी दूर से आए अपने फैंस को अक्षय ने नही किया निराश...
Share:

बॉलीवुड का एक मंझा हुआ खिलाडी अक्षय कुमार जो की अपनी दरियादिली के साथ ही साथ अपने दिलफेंक व्यवहार के कारण भी दर्शको के चहेते है. आपको बता दे की अभिनेता अक्षय कुमार की फैन फाॅलोइंग जबरदस्त है. एेसा इसलिए भी है कि सुपरस्टार को जब भी मौका मिलता है, वो अपने चाहने वालों के खुश करते रहते हैं. एेसा एक बार फिर हुआ है.

हुआ कुछ यु की शुक्रवार को अक्षय का एक फैन उनसे मिलने के लिए पहुंचा. यह बंदा हरिद्वार से साइकिल चलाकर मुंबई पहुंचा था. अक्षय ने उसे दुखी न करते हुए उसके साथ एक फोटो खिंचवाई, लेकिन साथ में नसीहत भी दे दी. अक्षय ने इस तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल से सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा है 'यह बंदा मुझसे मिलने के लिए हरिद्वार से मुंबई आया है, वो भी साइकिल से. लेकिन मैं एेसा करने की सलाह बिल्कुल भी नहीं दूंगा.

मैं इस प्यार के लिए आप सभी का सम्मान करता हूं लेकिन विनती करता हूं कि यह सब मत कीजिए.' आपको वैसे यह भी बता दे की अभी तो हमारे बॉलीवुड के यह खिलाडी अपनी आगामी फिल्म 'जाॅली एलएलबी 2' के प्रचार प्रसार में खासा व्यस्त हैं. जिसमे हमे उनके साथ में अभिनेत्री हुमा कुरैशी नजर आने वाली है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -