अब अजय व सलमान के बीच आए करण.....
अब अजय व सलमान के बीच आए करण.....
Share:

अजय देवगन के लिए करण जौहर एक दम से विलेन बनकर उभरे है. अब एक बार फिर से करण व अजय के बीच में पंगो के समाचार है. जी हाँ, पता चला है कि, बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टारों में शुमार अभिनेता सलमान खान और अजय देवगन की दोस्‍ती काफी पुरानी और गहरी है. दोनों कई बार एक दूसरे की फिल्‍मों में कैमियो करते नजर आये हैं.

लेकिन इसी बीच दोनों के बीच खटास की खबरें आ रही हैं और अजय देवगन ने सलमान को एक इमोशनल लेटर भेजा है. दरअसल अजय देवगन ‘सन ऑफ सरदार-बैटल ऑफ सारागढ़ी’ नामक एक फिल्‍म बनाने की घोषणा पहले ही कर चुके हैं. लेकिन अब खबरें है कि‍ उसी थीम पर सलमान ने भी करण जौहर के साथ मिलकर फिल्म बनाने की घोषणा कर दी है.

अजय देवगन इस बात से नाराज हो गये हैं. तो वही एक और अभिनेता रणदीप हुड्डा ने भी अपनी फिल्म की अनाउंसमेंट की है जो 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' पर ही आधारित है. लेकिन अजय, सबसे ज्‍यादा परेशान सलमान और करण जौहर की फिल्‍म से है. सूत्रों के मुताबिक अजय ने एक लेटर लिखकर सलमान से इस फिल्‍म को न बनाने की रिक्‍वेस्‍ट की है. खबरें तो यह भी है कि अजय इस फिल्‍म बनाने से ज्‍यादा करण और सलमान के साथ फिल्‍म बनाने से खफा हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -