संजय दत्त नशे की हालत में मुझसे लड़ने के लिए नीतू के घर पहुंचे थे - ऋषि
संजय दत्त नशे की हालत में मुझसे लड़ने के लिए नीतू के घर पहुंचे थे - ऋषि
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर अपनी किताब  'खुल्लम खुल्लाः अनसेंसर्ड' के कारण आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में बने हुए है. अपनी इस किताब में ऋषि ने ऐसे ऐसे खुलासे किये है की हर कोई हैरान व परेशान है. जी हाँ दाऊद के साथ चाय व बेटे रणबीर के बाद अब संजय दत्त के एक मामले में ऋषि चर्चाओ में है. खबरों के मुताबिक बता दे की इस किताब में उन्होंने उस घटना के बारे में भी लिखा है जब संजय दत्त को लगा था कि ऋषि का टीना मुनीम से अफेयर चल रहा है और वह उनसे झगड़ा करने नीतू कपूर के घर तक आ गए थे.

ऋषि कपूर ने लिखा, ''कर्ज' मेरे लिए हमेशा एक खास फिल्म रहेगी. इसमें मैंने और टीना मुनीम ने साथ काम किया था. टीना उस जमाने में एक मॉडर्न एज गर्ल थीं और उनके होने से स्क्रीन पर एक अलग सी ताज़गी आ जाती थी. मैंने और टीना ने कई फिल्मों में साथ काम किया, इस वजह से हमारी दोस्ती को मीडिया ने बढ़ा-चढ़ाकर रोमांस का नाम दे दिया.

उस जमाने में मीडिया आज की तरह पावरफुल नहीं था लेकिन तभी भी ऐसी खबरें बनती थीं. तब मेरी शादी नहीं हुई थी और टीना का संजय दत्त से अफेयर चल रहा था.' देखा जाए तो अभिनेता ऋषि कपूर जो की हर चीज पर ईमानदारी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -