दुआओँ और सपोर्ट के लिए आप सभी का शुक्रिया...
दुआओँ और सपोर्ट के लिए आप सभी का शुक्रिया...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टारों में शुमार सुपरस्टार सलमान खान के प्रशंसको के लिए भी आज काफी ख़ुशी का दिन है हो भी क्यों न, क्योंकि उन्हें कोर्ट ने बरी जो कर दिया है. जी हाँ, 2017 का न्यू ईयर, सलमान खान के लिए खुशखबरी लेकर जो आया है. आर्म्स एक्ट मामले में सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने बरी कर दिया है.

बरी होने के तुरंत बाद सलमान खान ने ट्वीट करके फैंस को शुक्रिया कहा है. गौरतलब है की अभिनेता सलमान खान के साथ में यह मामला 18 सालो से सुर्खियों में भी चल रहा था. अपने इस मामले में अभिनेता सलमान खान जो की केस में सुनवाई के लिए सलमान खान जोधपुर पहुंचे थे. कोर्ट के बाहर भारी संख्या में सलमान खान के फैंस मौजूद हैं.

कोर्ट में सलमान खान के साथ उनकी बहन अलवीरा मौजूद हैं. सलमान खान को कोर्ट ने संदेह का लाभ देकर बरी किया है. फैसला सुनने के बाद सलमान खान की बहन अलवीरा मुस्कुराते हुए कोर्ट से निकलीं.  सलमान खान ने ट्वीट में लिखा, ‘दुआओँ और सपोर्ट के लिए आप सभी का शुक्रिया.’ सलमान खान की करीबी मानी जाने वाली एक्ट्रेस बिना काक ने भी ट्वीट  करके खुशी जताई है. उन्होंने लिखा है, ‘भगवान की दया से सलमान खान को इस केस में न्याय मिला है. अल्लाह का शुक्र है.’

सलमान के लिए आसाराम से चार गुना ज्यादा सुरक्षा

सबसे बड़ी खबर : काला हिरण शिकार मामले से निर्दोष साबित हुए सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -