Reliance Jio ग्राहकों के लिए GOOD NEWS, मार्च के बाद फिर मिलेगी फ्री सुविधा
Reliance Jio ग्राहकों के लिए GOOD NEWS, मार्च के बाद फिर मिलेगी फ्री सुविधा
Share:

नई दिल्ली : यह किसी चमत्कार जैसा लगता है कि देश की प्रतिष्ठित टेलीकॉम सेवा रिलायंस जियो ने चार महीनें में 7.24 करोड़ ग्राहक जोड़कर रिकॉर्ड बना लिया है. बता दें कि अपने शुरुआती दिनों में ही जियो ने लगभग 6 लाख ग्राहक रोज जोड़े थे. कंपनी का मानना है कि मार्च तक ये आंकड़ा 10 करोड़ के पार जा सकता है. मार्च 2017 तक अपनी फ्री सेवा देने वाली जियो द्वारा मार्च के बाद भी जियो अपनी डेटा और कॉलिंग सर्विस फ्री देने के कयास लगाए जा रहे हैं.

इस बारे में रिलायंस जियो के रणनीतिक और आयोजना प्रमुख अंशुमान ठाकुर ने बताया कि हमें हर दिन लाखों नये ग्राहक मिल रहे हैं और 31 दिसंबर तक हमारे ग्राहकों की संख्या 7.24 करोड़ को हो गई. हाल ही में रिलायंस की ब्रॉडबैंड सेवा को मुंबई के कुछ खास इलाकों में कंपनी ने शुरु कर दिया है जिसमें ग्राहकों को तीन महीने तक फ्री हाई स्पीड डेटा दिया जा रहा है. इस सर्विस में लोग 70Mbps से 100Mbps तक की स्पीड पा रहे हैं.

इतना ही नहीं भारत में 4G इंटरनेट सेवाओं में क्रांति लाने के बाद रिलायंस जियो इंफोकॉम कंपनी सस्ती दरों पर अब फीचर फोन्स भी लेकर आने वाली है. ये फीचर फोन्स 4G-VoLTE तकनीक वाले होंगे जिसकी कीमत 1000 रुपये से भी कम बताई जा रही हैं.रिलायंस जियो इंफोकॉम इस साल की तिमाही में इन फीचर फोन्स को बाजार में उतार सकती है.

मार्च के बाद भी मिल सकती है Jio की फ्री सेवा

टेलिकॉम कंपनियों में छिड़ी जंग, अब Airtel लाया यूरोप जैसी स्पीड वाला ब्रॉडबैंड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -