ब्रायन टनाका के लिए पनौती लेकर आया है नया साल
ब्रायन टनाका के लिए पनौती लेकर आया है नया साल
Share:

लगता है कि यह नया साल ब्रायन टनाका के लिए पनौती साबित होने वाला है. फिलहाल तो ऐसा ही लग रहा है. साल की शुरुआत से लेकर अब तक टनाका के साथ सब कुछ गलत ही हो रहा है. सबसे पहले तो उनके घुटने पर चोट लगी जिस कारण वह मारिया के शो के कुछ एपिसोड नहीं कर पाए. उसके बाद जब इस शो की पूरी टीम पेरिस में अपना सबसे बड़ा शो करने जा रही थी इस वक्त टनाका का लगेज गुम हो गया. यहां तक तो फिर भी ठीक था लेकिन अब जो उनके साथ हुआ है उससे तो टनाका का दिल जरूर टूट गया होगा.

दरअसल टनाका और मारिया कैरी के बीच अफेयर की खबरें काफी वक्त से आ रही हैं और मारिया का शो देख कर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह महज एक अफवाह नहीं है और दोनों के बीच जरूर कुछ चल रहा है. ऐसे में अगर टनाका, जेम्स पैकर को मारिया को किस करते हुए देखें तो उन्हें कैसा महसूस होगा, यह हम समझ सकते हैं. टनाका को उस समय झटका लगा जब पेरिस में जेम्स अचानक ही मारिया से मिलने पहुंच गए और दोनों ने एक दूसरे को किस भी किया.

टनाका सिर्फ दूर से इन दोनों को देखने के अलावा कुछ भी नहीं कर सकते थे. टनाका को अब यह समझ में नहीं आ रहा है कि मरियाह अभी भी जेम्स की तरफ आकर्षित है या फिर उन दोनों के बीच सब कुछ ख़त्म हो चुका है और टनाका मारिया की लाइफ के लाइफ में क्या अहमियत रखते हैं. खैर सच्चाई जो भी है वह तो मारिया ही जानती है लेकिन मारिया टनाका से फ़्लर्ट करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है. अब तो वक्त ही बताएगा कि आखिर असलियत क्या है और मारिया के मन में क्या है.

इस अभिनेता ने वाइफ की NAKED फोटो सोशल मीडिया पर डाली....

कैटी पैरी ने ओरलेंडो ब्लूम को दी सरप्राइज पार्टी

अपने न्यूड विडियो को लेकर शर्मिंदा है कोडी क्रिश्चियन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -