अपने आपत्तिजनक विडियो को लेकर शर्मिंदा है कोडी क्रिश्चियन
अपने आपत्तिजनक विडियो को लेकर शर्मिंदा है कोडी क्रिश्चियन
Share:

कोडी क्रिश्चियन 14 जनवरी को ऑनलाइन हुए अपने न्यूड वीडियो को लेकर अब शर्मिंदा है और बेहद अपमानित महसूस कर रहे हैं. उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि उनके साथ ऐसा हो सकता है. वह क्या, कोई और भी उनकी जगह होता तो ऐसा ही महसूस करता. अपने न्यूड वीडियो के सामने आने के बाद कोडी ना तो अपना फोन उठा रहे हैं और ना ही अपने घर से बाहर निकलना चाहते हैं. यह पहली बार नहीं है कि कोई हॉलीवुड स्टार ऐसे हैकिंग स्कैंडल का शिकार बना है.

इससे पहले प्रीटी लिटिल लायर सिस्टर की अदाकारा लूसी हेल का वीडियो भी इजाजत के बिना पब्लिक में आ गया था. कोडी को इस वीडियो में न्यूड अवस्था में देखा गया है. कोडी के लिए अच्छी बात यही है कि उनके फैंस अभी भी उनके साथ हैं. उनके बहुत सारे फ्रेंड्स सोशल मीडिया पर या कमेंट कर रहे हैं कि वह ऐसा वीडियो नहीं देखेंगे क्योंकि उन्हें पता है कि उनके स्टार के साथ गलत हुआ है.

ऐसी सिचुएशन में जेनिफर लॉरेंस, जेनेट मैप आर लेस्ली जोंस भी सामना कर चुके हैं. हम आशा करते हैं कि कोडी जल्द से जल्द मीडिया के सामने आए और इस स्थिति का सामना करें क्योंकि सभी जानते हैं कि कोडी ने यह वीडियो पोस्ट नहीं किया था और यह सब हैकिंग के जरिए हुआ है.कोडी क्रिश्चियन 14 जनवरी को ऑनलाइन हुए अपने न्यूड वीडियो को लेकर अब शर्मिंदा है और बेहद अपमानित महसूस कर रहे हैं.उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि उनके साथ ऐसा हो सकता है. वह क्या, कोई और भी उनकी जगह होता तो ऐसा ही महसूस करता. अपने न्यूड वीडियो के सामने आने के बाद कोडी ना तो अपना फोन उठा रहे हैं और ना ही अपने घर से बाहर निकलना चाहते हैं. यह पहली बार नहीं है कि कोई हॉलीवुड स्टार ऐसे हैकिंग स्कैंडल का शिकार बना है.

इससे पहले प्रीटी लिटिल लायर सिस्टर की अदाकारा लूसी हेल का वीडियो भी इजाजत के बिना पब्लिक में आ गया था. कोडी को इस वीडियो में न्यूड अवस्था में देखा गया है. कोडी के लिए अच्छी बात यही है कि उनके फैंस अभी भी उनके साथ हैं. उनके बहुत सारे फ्रेंड्स सोशल मीडिया पर या कमेंट कर रहे हैं कि वह ऐसा वीडियो नहीं देखेंगे क्योंकि उन्हें पता है कि उनके स्टार के साथ गलत हुआ है. ऐसी सिचुएशन में जेनिफर लॉरेंस, जेनेट मैप आर लेस्ली जोंस भी सामना कर चुके हैं. हम आशा करते हैं कि कोडी जल्द से जल्द मीडिया के सामने आए और इस स्थिति का सामना करें क्योंकि सभी जानते हैं कि कोडी ने यह वीडियो पोस्ट नहीं किया था और यह सब हैकिंग के जरिए हुआ है.

ये फेमस टीवी प्रजेंटर इंस्टाग्राम पर हुई बोल्ड, शेयर की हॉट पिक्स

सोशल मीडिया पर वापस आ गई है किम कार्दशियन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -