पापा ने सोती हुई आलिया की खींची फोटो....Watch Pics
पापा ने सोती हुई आलिया की खींची फोटो....Watch Pics
Share:

बॉलीवुड के वरिष्ठ फिल्म निर्मातो में शुमार निर्माता महेश भट्ट ने कहा है की उन्हें अपनी बेटी आलिया पर बहुत गर्व है. गौरतलब है की जियो के 62वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में आलिया को भी उनकी फिल्म 'उड़ता पंजाब' के लिए बेस्ट एक्टर्स के अवार्ड्स से नवाजा गया था. आपको बता दे की आलिया के पिता महेश भट्ट ने अपनी बेटी आलिया को फिल्म फेयर अवॉर्ड जीतने पर शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अपनी लिटिल प्रिसेंस को कुछ सीख भी दीं। उड़ता पंजाब मे अपने दमदार अभिनय के लिए आलिया भट्ट को फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला है।

उन्होंने फिल्म में प्रवासी बिहारी का किरदार निभाया था जो गलती से मानव तस्करी और ड्रग के व्यवसाय मे फंस जाती है। शनिवार को 62वें फिल्मफेयर अवॉर्ड का आयोजन किया गया था। महेश ने ट्वीट किया- आलिया एक बार जैसे ही तुम निडर बन जाओगी जिंदगी असीम हो जाएगी। मुबारक हो मेरी लिटिल बिग गर्ल।

बड़ी बहन, एक्टर और डायरेक्टर पूजा भट्ट ने एक एक्टर के तौर पर आलिया की स्किल को सराहा और कहा- यह तो शुरुआत है बहुत कुछ आना अभी बाकी है। शाबाश गॉर्जिय और बहादुर आलिया। परिवार के अलावा कलीग्स ने भी आलिया को बधाई दीं। पिता महेश भट्ट ने अवार्ड के साथ में सोती हुई आलिया की एक फोटो भी शेयर की है. 

पापा-बहन ने कहा: Jio आलिया

आलिया की फैन लिस्ट में महेश भट्ट भी, ये रहा सबूत !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -